काठ विवाद मामले की सुनवाई टली, पेशी पर पहुंचे मंत्री

जासं मुरादाबाद एमपी एमएलए कोर्ट ने काठ मामले की सुनवाई सोमवार को टल गई। इस मामले में पेश ह

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 08:16 PM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 08:22 PM (IST)
काठ विवाद मामले की सुनवाई टली, पेशी पर पहुंचे मंत्री
काठ विवाद मामले की सुनवाई टली, पेशी पर पहुंचे मंत्री

जासं, मुरादाबाद : एमपी एमएलए कोर्ट ने काठ मामले की सुनवाई सोमवार को टल गई। इस मामले में पेश होने के लिए पंचायतीराज मंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह पहुंचे थे।

काठ के अकबरपुर चेदरी गांव में साल 2014 में मंदिर से लाडडस्पीकर उतारने को लेकर विवाद हो गया था। बुलायी पंचायत में पत्थरबाजी की घटना के दौरान तत्कालीन जिलाधिकारी भी घायल हो गए थे। इस मामले में काठ थाने में तीन अलग-अलग मुकदमे दर्ज किए गए थे। इसी मुकदमे में पंचायतीराज मंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह के साथ ही नगर विधायक रितेश गुप्ता भी आरोपित हैं। सोमवार को एमपी-एमएलए कोर्ट में इस मामले की सुनवाई नहीं हो सकी। शासकीय अधिवक्ता मोहन लाल विश्नोई ने बताया कि सुनवाई नहीं होने पर कोर्ट ने अगली सुनवाई के लिए 18 सितंबर की तारीख दी है। सपा विधायक ने भेजा हाजिरी-माफी का प्रार्थना पत्र

ठाकुरद्वारा विधायक नवाब जान के खिलाफ दर्ज आचार संहिता उल्लंघन के मामले में सोमवार को एमपी-एमएलए कोर्ट में सुनवाई होनी थी। कोर्ट में विधायक के अधिवक्ता की ओर से हाजिरी माफी का प्रार्थना पत्र भेजा गया था। इसके बाद कोर्ट ने अगली सुनवाई के लिए तिथि दे दी। शासकीय अधिवक्ता मोहन लाल विश्नोई ने बताया कि कोर्ट ने इस मामले में सुनवाई के लिए 21 सितंबर की तारीख दी है।

chat bot
आपका साथी