एमपी-एमएलए काेर्ट में अब पांच अगस्त को होगी अभिनेत्री जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में सुनवाई

indecent remarks on actress Jayaprada सोमवार को एमपी-एमएलए काेर्ट में अभिनेत्री जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में सुनवाई होनी थी। लेकिन अज्ञात कारणों के चलते इस मामले में कोर्ट ने अगली सुनवाई के लिए पांच अगस्त की तारीख दी है।

Narendra KumarTue, 27 Jul 2021 07:06 AM (IST)
प्रकरण में सुनवाई के लिए अगली तारीख कोर्ट ने दी है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। सोमवार को एमपी-एमएलए काेर्ट में अभिनेत्री जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में सुनवाई होनी थी। लेकिन अज्ञात कारणों के चलते इस मामले में कोर्ट ने अगली सुनवाई के लिए पांच अगस्त की तारीख दी है। शासकीय अधिवक्ता मोहन लाल विश्नोई ने बताया कि इस मामले में एक आरोपित फरार हैं, कागजी कार्रवाई पूरी होने के बाद प्रकरण में सुनवाई के लिए अगली तारीख कोर्ट ने दी है। 

ज‍िला पंचायत अध्‍यक्ष ने क‍िया न‍िरीक्षण : सम्‍भल के बहजोई में निर्वाचित होने के बाद पहली बार अपने कार्यालय पहुंची जिला पंचायत अध्यक्ष ने जहां कार्यालय का निरीक्षण किया वहीं वेतन वृद्धि फाइल का निस्तारण कर संबंधित को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। पहले दिन अपने कार्यालय पहुंची जिला पंचायत अध्यक्ष डा. अनामिका यादव ने अधिकारियों और कर्मचारियों से परिचय किया। इसके बाद अपर मुख्य अधिकारी अरुण प्रताप भारती ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा अध्यक्ष को भेजे गया संदेश पत्र सौंपा, जिसमें मुख्यमंत्री द्वारा जिला पंचायत अध्यक्ष को विजयी होने पर बधाई व जिले में सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का क्रियान्वयन कर शत-फीसद पात्र लोगों को लाभान्वित करने की बात कही गई।

जनता से क‍िया वादा क‍िया पूरा : अमरोहा के मंडी धनौरा में क्षेत्रीय विधायक राजीव तरारा ने कहा कि भाजपा सरकार की करनी व कथनी में कोई अंतर नहीं है। हमारी सरकार जो वादे करती है उन्हें पूरा करती है। उन्होंने उपमुख्यमंत्री से मिलकर क्षेत्र के कमेलपुर मार्ग के चौड़ीकरण के प्रस्ताव को पास कराया है। सड़क निर्माण होने से जनता को इसका लाभ मिलेगा। क्षेत्रीय विधायक ने हाल में ही उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से मिलकर क्षेत्र के प्रमुख कमेलपुर पपसरा बंगर मार्ग के चौड़ीकरण का प्रस्ताव पास कराया था। सोमवार को 18 करोड़ की लागत से बनने वाले इस मार्ग का विधायक ने शिलान्यास किया। यहां उन्होंने कहा कि करीब 12 किलोमीटर लंबे इस महत्वपूर्ण मार्ग के बनने से क्षेत्र के हजारों ग्रामीणों को इसका फायदा मिलेगा। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों उन्होंने शेरपुर मार्ग के चौड़ीकरण का कार्य भी संपन्न कराया है। तिगरी मेले के प्रांतीयकरण का दर्जा उन्होंने दिलाया है। निर्माण कार्य शुरू होने से पूर्व उन्होंने यहां पूजन भी किया। पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिशासी अभियंता केवी सिंह, एई एसके जैन, मंडल अध्यक्ष गौरव अग्रवाल, शुभम शर्मा, सत्यदेव सैनी, नरेंद्र कटारिया, गीतेश अग्रवाल आदि मौजूद थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.