भाजपा विधायक राजबाला के मुकदमे में अब एक को होगी सुनवाई, आचार संह‍िता के उल्‍लंघन का है मामला

BJP MLA Rajbala भाजपा विधायक राजबाला के खिलाफ दर्ज आचार संहिता उल्लंघन के मुकदमे में कोर्ट में सुनवाई नहींं हो सकी। विधायक के अधिवक्ता यादराम लोधी ने बताया कि न्यायाधीश के अवकाश पर रहे जिसके चलते सुनवाई टल गई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 21 Nov 2021 03:06 PM (IST) Updated:Sun, 21 Nov 2021 03:06 PM (IST)
भाजपा विधायक राजबाला के मुकदमे में अब एक को होगी सुनवाई, आचार संह‍िता के उल्‍लंघन का है मामला
मुकदमे की सुनवाई एमपी-एमएलए कोर्ट में चल रही है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। BJP MLA Rajbala : रामपुर भाजपा विधायक राजबाला के खिलाफ दर्ज आचार संहिता उल्लंघन के मुकदमे में कोर्ट में सुनवाई नहींं हो सकी। विधायक के अधिवक्ता यादराम लोधी ने बताया कि न्यायाधीश के अवकाश पर रहे, जिसके चलते सुनवाई टल गई। अब पहली दिसंबर को सुनवाई होगी।

विधायक के खिलाफ यह मुकदमा वर्ष 2017 में शहजादनगर थाने में दर्ज हुआ था। तब उन्होंने मिलक-शाहबाद विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा था। वह चुनाव जीत गई थीं। चुनाव प्रचार के दौरान 11 फरवरी 2017 को उनके द्वारा धमोरा में जनसभा की गई थी। तत्कालीन दारोगा जितेंद्र वर्मा ने बिना अनुमति जनसभा करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया था। विवेचना के बाद पुलिस ने चार्जशीट अदालत में दाखिल कर दी थी। अदालत ने विधायक पर आरोप तय कर दिए हैं। मुकदमे की सुनवाई एमपी-एमएलए कोर्ट में चल रही है।

पार्टी की ग्रहण कराई सदस्यता : आल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुसलिमीन के चमरौआ विधानसभा अध्यक्ष आशिक रजा के कार्यालय पर बैठक हुई। इसमें काफी संख्या में लोगों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई गई। युवा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सलमान शाह ने कहा कि इत्तेहाद के आगे बड़ी-बड़ी हुकूमत झुक जाती हैं। किसानों की एकता इस बात की दलील है। इस मौके पर शहर अध्यक्ष रानू खां कोहिनूर, वजाहत खां, अयूब आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी