आजम खां के बेटे अब्दुल्ला आजम के खिलाफ पासपोर्ट के मुकदमे में अब 16 नवंबर काे होगी सुनवाई

Abdullah Azam Passport Case रामपुर सांसद आजम खां के पुत्र अब्‍दुल्‍ला आजम के दोनों पासपोर्ट अलग-अलग जन्मतिथि से बनवाए गए हैं। मामले में भाजपा नेता आकाश सक्सेना ने मुकदमा दर्ज कराया था। मामले की सुनवाई कोर्ट में चल रही है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 12 Nov 2021 03:04 PM (IST) Updated:Fri, 12 Nov 2021 03:04 PM (IST)
आजम खां के बेटे अब्दुल्ला आजम के खिलाफ पासपोर्ट के मुकदमे में अब 16 नवंबर काे होगी सुनवाई
अब्दुल्ला के खिलाफ भाजपा नेता आकाश सक्सेना ने मुकदमा दर्ज कराया था।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Abdullah Azam Passport Case : रामपुर सांसद आजम खां के बेटे अब्दुल्ला के खिलाफ पासपोर्ट मामले में शुक्रवार को सुनवाई नहीं हो सकी। अदालत अब 16 नवंबर को सुनवाई करेगी। अब्दुल्ला के खिलाफ भाजपा नेता आकाश सक्सेना ने मुकदमा दर्ज कराया था, जिसमें उन पर दो पासपोर्ट बनाने का आरोप है।

दोनों पासपोर्ट अलग-अलग जन्मतिथि से बनवाए गए हैं। पुलिस ने इस मामले में अब्दुल्ला के खिलाफ चार्जशीट लगा दी थी। अब मुकदमे की सुनवाई एमपी-एमएलए कोर्ट में चल रही है। पिछली तारीख पर इस मुकदमे में सिपाही अखिलेश कुमार की गवाही हुई थी। शुक्रवार को गवाह से बचाव पक्ष के अधिवक्ता द्वारा जिरह की जानी थी। सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता प्रताप सिंह मौर्य ने बताया कि बचाव पक्ष के अधिवक्ता ने समय की मांग करते हुए कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया है। न्यायाधीश आलोक दुबे ने सुनवाई के लिए अब 16 नवंबर की तारीख नियत की है।

रिटायर तहसीलदार के दो मृत्यु प्रमाण पत्र बनाने की शिकायत : गाजियाबाद निवासी शैलेस कुमार ने मंडलायुक्त को पत्र भेज कर अपने रिटायर तहसीलदार पिता स्वर्गीय छेदा लाल के दो मृत्यु प्रमाण पत्र जारी किए जाने की शिकायत की है। यह प्रमाण पत्र साजिश के तहत बनवाने की शिकायत करते हुए उन्होंने इसकी जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। शैलेस मूल रूप से रामपुर के ही निवासी हैं।

chat bot
आपका साथी