मुरादाबाद के कांठ विवाद मामले की सुनवाई टली, मंत्री और विधायक नहीं हुए पेश, अब पांच को होगी सुनवाई

Moradabad Kanth Loudspeaker dispute एमपी-एमएलए कोर्ट ने सुनवाई के लिए अगली तारीख दे दी है। कोर्ट में मंत्री और विधायक की ओर से हाजिरी माफी का प्रार्थना पत्र भेज द‍िया गया है। अब इस मामल में पांच फरवरी को सुनवाई होनी है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 04:10 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 04:10 PM (IST)
मुरादाबाद के कांठ विवाद मामले की सुनवाई टली, मंत्री और विधायक नहीं हुए पेश, अब पांच को होगी सुनवाई
सुनवाई के लिए अगली तारीख पांच फरवरी तय की है।

मुरादाबाद, जेएनएन। एमपी-एमएलए कोर्ट में कांठ विवाद मामले में सुनवाई हुई। कोर्ट में सुनवाई के दौरान भाजपा के कई कार्यकर्ता मौजूद रहे। लेकिन पंचायती राज मंत्री और नगर विधायक कोर्ट में पेशी के दौरान नहीं पहुंचे। उनके अधिवक्ता की ओर से कोर्ट में हाजिरी माफी का प्रार्थना पत्र दिया गया। इसके बाद कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई के लिए अगली तारीख पांच फरवरी तय की है।

कांठ तहसील के अकबरपुर चेदरी गांव में साल 2014 में मंदिर से लाडड स्पीकर उतारने को लेकर विवाद हो गया था। पत्थरबाजी की घटना के दौरान तत्कालीन जिलाधिकारी भी घायल हो गए थे। इस मामले में कांठ थाने में तीन अलग-अलग मुकदमे दर्ज किए गए थे। इसी मुकदमे में पंचायतीराज मंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह के साथ ही नगर विधायक रितेश गुप्ता भी आरोपित हैंं। शुक्रवार को एमपी-एमएलए कोर्ट में इस मामले की सुनवाई हुई। कोर्ट में मंत्री और विधायक की ओर उनके अधिवक्ता सुधीर गुप्ता ने हाजिरी माफी का प्रार्थना पत्र दिया। जिसके बाद कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई के लिए अगली तारीख दी है। गौरतलब है कि इस मामले में राज्य सरकार की ओर से मुकदमा वापसी की भी सिफारिश भेजी गई है। लेकिन अभी तक कोर्ट ने इस मामले में कोई निर्णय नहीं दिया है। 

chat bot
आपका साथी