क‍िशोरी के अपहरण के मामले में हेड कांस्टेबल पिता और मां को जेल, डॉक्‍टर की बेटी के साथ फरार है क‍िशोर

सम्भल कोतवाली थाना क्षेत्र में किशोरी के अपहरण के मामले में पुलिस ने आरोपित किशोर की माता और हेड कांस्टेबल पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद जेल भेज दिया। जबकि किशोर व किशोरी की तलाश की जा रही है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 02:18 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 02:18 PM (IST)
क‍िशोरी के अपहरण के मामले में हेड कांस्टेबल पिता और मां को जेल, डॉक्‍टर की बेटी के साथ फरार है क‍िशोर
हेड कांस्टेबल पिता व मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। सम्भल कोतवाली थाना क्षेत्र में किशोरी के अपहरण के मामले में पुलिस ने आरोपित किशोर की माता और हेड कांस्टेबल पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद जेल भेज दिया। जबकि किशोर व किशोरी की तलाश की जा रही है। मालूम हो कि थाना क्षेत्र के एक मुहल्ला निवासी चिकित्सक की नाबालिग बेटी का दूसरे संप्रदाय के किशोर द्वारा अपहरण कर लिया गया था। इस मामले में पुलिस ने किशोरी की मां की तहरीर पर आरोपित किशोर के साथ ही उसके हेड कांस्टेबल पिता व मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था।

मामले के जल्द पर्दाफाश के लिए पुलिस, एसओजी व क्राइम ब्रांच की 10 टीमों को भी लगाया गया था। ऐसे में पुलिस टीमों ने प्रदेश के कई जिलों के साथ ही उत्तराखंड, दिल्ली में कई स्थानों पर किशोर और किशोरी की तलाश की थी। लेकिन दो सप्ताह बीतने के बाद भी सभी टीमों के हाथ खाली रहे। वहीं पुलिस ने आरोपित किशोर के हेड कांस्टेबल पिता व मां को भी हिरासत में ले लिया और उनसे पूछताछ की, लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लग सकी। जबकि दूसरी ओर राजनीतिक व सामाजिक संगठन द्वारा लगातार किशोरी की बरामदगी को लेकर पुलिस प्रशासन पर दबाव बनाया जा रहा था। ऐसे में पुलिस ने आरोपित किशोर के पिता व मां के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया।

आरोपित किशोर के माता पिता से पूछताछ की थी, लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका। ऐसे में पुलिस ने उसके माता पिता काे कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है।

विकास सक्सेना, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली

किशोरी की बरामदगी को लेकर हिजामं ने सौंपा एसडीएम को ज्ञापन : हिजामं कार्यकर्ताओं ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर किशोरी की बरामदगी की मांग की है। साथ ही मांग पूरी न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। हिंदू जागरण मंच कार्यकर्ता जिलाध्यक्ष कैलाश चंद्र गुप्ता के नेतृत्व में एसडीएम कार्यालय पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने एक ज्ञापन एसडीएम दीपेंद्र यादव को सौंपा, जिसमें उन्होंने कहाकि काेतवाली थाना क्षेत्र के एक मुहल्ला निवासी चिकित्सक दंपती की नाबालिग बेटी का दूसरे संप्रदाय के किशोर द्वारा करीब दो सप्ताह पूर्व अपहरण कर लिया गया था, लेकिन पुलिस विभाग किशोरी को बरामद करने में पूरी तरह से असफल रहा।

chat bot
आपका साथी