किसी लायक नहीं है, इसलिए कुर्सी पर बैठा है, इतना कहते ही ब‍िगड़ गया दीक्षा समारोह का माहौल

मुरादाबाद में आइएफटीएम विवि में शन‍िवार को दीक्षा समारोह का आयोजन हो रहा था लेकिन इस दौरान मुख्‍य अत‍िथ‍ि को अपशब्‍द कहने से माहौल ब‍िगड़ गया। क‍िसी तरह से लोगों ने स्थि‍त‍ि को संभाला। इसके बाद फ‍िर से कार्यक्रम शुरू हो सका।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 04:05 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 04:05 PM (IST)
किसी लायक नहीं है, इसलिए कुर्सी पर बैठा है, इतना कहते ही ब‍िगड़ गया दीक्षा समारोह का माहौल
छात्र-छात्राएं और मेहमान सभी हैरान रह गए।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। ज‍िले के पाकबड़ा में शनिवार को आइएफटीएम विवि में षष्ठ दीक्षा समारोह के आयोजन में चेयरमैन के बेटे ने मंच पर मुख्य अतिथ‍ि को अपशब्द कह द‍िया। इसके बाद शील्ड फेंककर वहां से न‍िकल गया। ये मंजर देख अत‍िथ‍ि, छात्र-छात्राएं और मेहमान सभी हैरान रह गए। इसके बाद संस्थान के अधिकारियों ने मामले को संभाला। फिर बाकी बचे छात्र-छात्राओं को शील्ड व डिग्री का वितरण किया गया।

पाकबड़ा थाना क्षेत्र के लोदीपुर राजपूत स्थित दिल्ली रोड पर आइएफटीएम विवि है। शन‍िवार को आइएफटीएम विवि में षष्ठ दीक्षा समारोह का आयोजन चल रहा था। कार्यक्रम में मुख्य अत‍िथ‍ि उत्तर प्रदेश राज्य उच्च शिक्षा परिषद के अध्यक्ष प्रो. गिरीश चंद्र त्रिपाठी थे। मुख्य अत‍िथ‍ि के अलावा चेयरमैन राजीव कोठीवाल अन्‍य के साथ टॉपर छात्र छात्राओं को मेडल व डिग्री देकर सम्मानित कर रहे थे। मंच पर चेयरमैन के पुत्र अभिनव कोठीवाल भी बैठे हुए थे। मुख्य अत‍िथ‍ि के साथ अन्‍य लोग डिग्री दे रहे थे। इस दौरान अभिनव कुर्सी पर ही बैठे रहे। राजीव कोठीवाल ने बेटे को बुलाया तो मुख्य अत‍िथ‍ि ने कहा कि किसी लायक नहीं है, इसलिए कुर्सी पर बैठा है, इतना सुनते ही अभिनव तिलमिला गए। वह मंच पर रखी शील्ड को फेंककर मंच से उतर गए। इसके बाद अपशब्‍द कहते हुए वहां से चले गए। ये मंजर देख राजीव कोठीवाल आश्‍चर्यचक‍ित रह गए। इसके अलावा कार्यक्रम में मौजूद अन्‍य लोग भी हैरान रह गए। किसी तरह मामले को शांत क‍िया गया। इसके बाद बाकी बचे छात्र-छात्राओं को शील्ड देकर कार्यक्रम का समापन किया गया। 

यह भी पढ़ें :-

मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा में नशे में धुत युवकों ने कर दी दोस्‍त की हत्‍या, आठ माह पहले ही हुई थी शादी

Aaj ka Rashifal 04 December 2021 : आज इन राश‍ियों के लोगों के घरों में आएंगी खुश‍ियां, पढ़ें आज का राश‍िफल

अब बुजुर्ग और दिव्यांग का घर पर ही होगा कोरोना टीकाकरण, सम्‍भल में स्‍वास्‍थ्‍य व‍िभाग ने बनाई रणनीति

यूपी से बाहर के राशनकार्ड धारकों को अब न‍िश्‍शुल्‍क नहीं म‍िलेगा तेल और चना, जान‍िए क्‍या है न‍ियम

chat bot
आपका साथी