हापुड़ पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म में अमरोहा में दी दबिश, ग्राम प्रधान से कई घंटे तक पूछताछ

Inhuman movements with the innocent इस अमानवीय घटना में गढ़ पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में भी ले रखा है। उनसे लगातार पुलिस पूछताछ कर रही है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 01:37 PM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 01:37 PM (IST)
हापुड़ पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म में अमरोहा में दी दबिश, ग्राम प्रधान से कई घंटे तक पूछताछ
हापुड़ पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म में अमरोहा में दी दबिश, ग्राम प्रधान से कई घंटे तक पूछताछ

अमरोहा, जेएनएन। हापुड़ के गढ़ क्षेत्र में एक छह साल की बच्ची से दुष्कर्म करने के मामले में एसओजी सहित गढ़ पुलिस गजरौला के तीन गांवों में दबिश दीं। इस दौरान उन्होंने एक प्रधान को उठाकर घंटों पूछताछ भी की। इससे गांवों में खलबली मच गई।

बता दें कि गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में छह अगस्त को एक छह साल के बच्ची से दुष्कर्म कर उसे बेहोशी की हालत में गांव के ही जंगल में फेंक दिया गया। मासूम की हालत गम्भीर बनी है। उसका मेरठ के अस्पताल में इलाज चल रहा है। घिनोनी घटना को अंजाम देने वाले का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। इस मामले में हापुड़ जनपद की एसओजी सहित पुलिस की कई टीमें छानबीन में जुटी हैं। रविवार की सुबह हापुड़ की पुलिस कई गाड़ियों में सवार होकर पहले मोहम्मदपुर में पहुंची। यहां पर दलपत नामक व्यक्ति के घर पर जाकर दबिश दी। पुलिस के पहुंचते ही घर के सभी लोग फरार हो गए। इसके बाद पुलिस ने ग्राम प्रधान को उठाकर घंटों पूछताछ की। प्रधान के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली। इसके बाद उसे छोड़ दिया। यहां के बाद गांव सादुल्लापुर व फतेहपुर बटुपुरा में दबिशें दी। बता दें जिस इलाके की यह बालिका रहने वाली है। वह गंगा पार का इलाका है। वहां स्थानीय लोगों का भी खेती व अन्य कार्यो से आना जाना रहता है। दुष्कर्म करने वाला कहीं इधर तो नहीं भाग आया । इसी संदेह यहां भी दबिशें दी जा रहीं है। स्थानीय थाने के एसएसआइ प्रमोद कुमार पाठक ने हापुड़ पुलिस द्वारा दबिश देने की पुष्टि करते हुए बताया कि नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में पुलिस की टीम पहुँची थी। कुछ गांवों में छानबीन के बाद लौट गई है। 

chat bot
आपका साथी