रोजगार की वजह से मुरादाबाद आया था गनमैन शाकिर का परिवार, हत्‍या के बाद टूट गया परिवार

पुलिस को ड्राइवर ने बताया कि गोली चलने की आवाज आने पर उसकी आंख तो खुली थी। लेकिन मुझे लगा किसी ट्रक का टायर फट गया है। इसलिए फिर से सो गया था

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 08:29 AM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 08:29 AM (IST)
रोजगार की वजह से मुरादाबाद आया था गनमैन शाकिर का परिवार,  हत्‍या के बाद टूट गया परिवार
रोजगार की वजह से मुरादाबाद आया था गनमैन शाकिर का परिवार, हत्‍या के बाद टूट गया परिवार

मुरादाबाद, जेएनएन। मारुति शोरूम में बदमाशों की गोली के शिकार गनमैन शाकिर हुसैन का परिवार मूलरूप से थाना असमोली के रामनगर गांव का रहने वाला है। गांव में भी खेतीबाड़ी की ज्यादा जमीन नहीं थी। रोजगार से सिलिसले में वह करीब 25 साल पहले भोला सिंह की मिलक में आकर बस गए थे।

आकांक्षा मारुति शोरूम के मालिक अमित गोयल ने बताया कि गनमैन शाकिर 2008 से उनके यहां नौकरी कर रहे थे। वह बेहद मिलनसार व्यक्ति थे। दुख की इस घड़ी में हमारा पूरा परिवार उनके साथ है। हमारा पूरा स्टाफ घटना पर्दाफाश करने में पुलिस की मदद करेगा।

कार में बंदूक रखकर सोया था शाकिर

गनमैन शाकिर की हत्या के बाद आकांक्षा मारुति शोरूम की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो रहे हैं। बेंच पर सो रहे शाकिर की बंदूक कार में रखी हुए थी। उसके दोनों साथियों को हत्या की भनक तक नहीं लगी।

शाकिर का फोन पहुंचने पर बेटा और भतीजा शोरूम पहुंचा तो दोनों गार्ड सोते मिले। बेटे शाहरुख ने बताया कि काफी देर तक हम दोनों को झकझोरते रहे। लेकिन, कोई नहीं उठा। पुलिस के आते ही दोनों उठकर खड़े हो गए। मंगलवार की रात को शोरूम की सुरक्षा की जिम्मेदारी गनमैन शाकिर के अलावा उसके साथी गार्ड उमेश कुमार और संजय चौहान पर थी। पुलिस के मुताबिक शाकिर की बंदूक गेट नंबर एक पर सीधे अंदर खड़ी काले रंग की कंपनी की कार से पुलिस को मिली है। सीसीटीवी में शोरूम से सामने डिवाइडर पर ट्राले का ड्राइवर सो रहा था। ।

पहले बॉडीगार्ड फिर सिक्योरिटी गार्ड बना

शाकिर शोरूम मालिक अमित गोयल का बेहद खास व्यक्ति था। शुरुआत में वह उनका बॉडीगार्ड बनकर आया था। उसने कंपनी में इतनी मजबूत पकड़ बना ली थी कि शोरूम से कुछ लोगों की आंख में भी वह खटकने लगा था। शहर ही नहीं आसपास के जिलों के भी कई बड़े लोगों से शाकिर से संबंध हो गए थे। उसने अपने बेटे को कंपनी में नौकरी दिला दी थी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट:: पीठ में लेकर सीना से पार हो गई गोली

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक शाकिर हुसैन की पीठ में 315 बोर की गोली लगी है। यह गोली पीठ को छलनी करती हुई सीने से पार हो गई। शाकिर की मौत तो मौके पर ही हो गई थी। लेकिन, मन को तसल्ली के लिए बेटा फिर भी अस्पताल ले गया था। 

chat bot
आपका साथी