Guard Surendra Murder Case : हत्याकांड में पकड़ा गया एक शूटर विधायक का रहा निजी अंगरक्षक

शूटर के खिलाफ मुरादाबाद जनपद सहित अन्य जनपदों में 23 मुकदमे दर्ज हैं। इस हत्याकांड में पकड़े जाने से पहले उसने कई नेताओं के दरबार में जाकर खुद को बचाने के लिए गुहार लगाई थी। लेकिन किसी ने भी इस मामले में हस्ताक्षेप नहीं किया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 04:50 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 04:50 PM (IST)
Guard Surendra Murder Case : हत्याकांड में पकड़ा गया एक शूटर विधायक का रहा निजी अंगरक्षक
सत्ता परिवर्तन के बाद ही वह एक विधायक का निजी अंगरक्षक बन गया था।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। गार्ड सुरेंद्र कुमार की हत्या में पकड़ा गया शूटर योगेश उर्फ रिंकू पर राजनीतिक पार्टियों के नेताओं का संरक्षण रहा है। सत्ता में जो भी सरकार होती है,वह उस दल के नेता का करीबी बन जाता था। सूबे सत्ता परिवर्तन के बाद ही वह एक विधायक का निजी अंगरक्षक बन गया था। सत्ताधारी विधायक के संरक्षण के चलते पुलिस भी उस पर हाथ डालने से बचती थी।

शूटर के खिलाफ मुरादाबाद जनपद सहित अन्य जनपदों में 23 मुकदमे दर्ज हैं। इस हत्याकांड में पकड़े जाने से पहले उसने कई नेताओं के दरबार में जाकर खुद को बचाने के लिए गुहार लगाई थी। लेकिन किसी ने भी इस मामले में हस्ताक्षेप नहीं किया। काफियाबाद हत्याकांड में पुलिस शूटरों के संपर्क तलाशने में जुटी है। एसएसपी बबलू कुमार ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले की विस्तृत जांच की जा रही है। दोनों शूटरों की मोबाइल काल डिटेल्स मिल गए हैं। ऐसे में जिन भी लोगों से वह बात कर रहे थे, उन लोगों से भी पुलिस पूछताछ की तैयारी कर रही है। पुलिस को अंदेशा है कि इस मामले में आगे कुछ नेताओं के नाम भी सामने आ सकते हैं, जो इस मामले से जुड़े थे। गौरतलब है कि इस मामले में नामजद आरोपितों को जेल भेजने के लिए गांव में पंचायत का आयोजन किया गया था। पंचायत के दौरान पुलिस के साथ वाद-विवाद हुआ था। जिसके बाद भोजपुर थाने में पुलिस की ओर से मुकदमा भी दर्ज कराया गया था। ऐसे में इस मामले में कुछ नेताओं के नाम भी सामने आ सकते हैं, जो पूर्व प्रधान आशीष के साथ जुड़े थे।

यह भी पढ़ें :-

शादी के ल‍िए अजीब फरमाइश, बारात‍ियों के ल‍िए मांगी प्रत‍िबंंधित मांस की दावत, इन्‍कार पर तोड़ द‍िया र‍िश्‍ता

सम्‍भल में असदुद्दीन ओवैसी के पोस्‍टर पर व‍िवाद, ल‍िखा-गाज‍ियों की धरती, भाजपाई बोले-नहीं बदल सकता इत‍िहास

PM Modi Focus on Railways : प्रधानमंत्री की न‍िगरानी में हो रहे रेलवे के ये चार कार्य, रोजाना भेजी जा रही र‍िपोर्ट

Todays Horoscope 23 September 2021 : कन्‍या राश‍ि के लोगों को आज हो सकता है आर्थिक नुकसान, यहां पढ़ें आज का राश‍िफल

सांसद आजम खां को झटका, बेटे अब्दुल्ला की याचिका सुप्रीम कोर्ट से भी खार‍िज, फिर कोर्ट जाएंगे नवेद

chat bot
आपका साथी