मुरादाबाद में जीआरपी का अभियान जारी, पकड़ा गया मोबाइल चोर, कोर्ट ने भेजा जेल

राजकीय रेलवे पुलिस ने ट्रेनों में होने वाली घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया। अभियान चलाकर ट्रेनों में चोरी व लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले खातिर चोरों को गिरफ्तार किया जा रहा है।

Narendra KumarMon, 21 Jun 2021 11:42 AM (IST)
आठ जून को चलती ट्रेन से आरोपी ने चुराया था मोबाइल।

मुरादाबाद, जेएनएन। राजकीय रेलवे पुलिस ने ट्रेनों में होने वाली घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया। एसपी रेल अपर्णा गुप्ता के निर्देश पर राजकीय रेल पुलिस द्वारा अभियान चलाकर ट्रेनों में चोरी व लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले खातिर चोरों को गिरफ्तार किया जा रहा है।

इसी कड़ी में जीआरपी थाने के दारोगा चंद्रपाल सिंह ने सिपाही सरताज सिंह की मदद से रेलवे स्टेशन एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपित ने अपना नाम अभिषेक उर्फ मोंटी पुत्र सुनील कुमार निवासी सदर बाजार जिला सहारनपुर बताया है। आरोपित के पास से एक मोबाइल भी बरामद हुआ है। पूछताछ में आरोपित ने बरामद मोबाइल के बारे में बताया कि उसने आठ जून को ट्रेन संख्या 02430 के कोच ए-दो में बैठे यात्री से चुराया था। जीआरपी ने आरोपित को कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया है।

नवजात की मौत को पिता ने माना संदिग्ध : सम्‍भल के गुन्नौर थाना क्षेत्र के धनीपुर गांव निवासी राहुल कुमार ने डेढ़ वर्ष पहले राधा कुमारी से प्रेम विवाह किया था। स्वजन ने बताया कि महिला ने घर पर ही बेटे को जन्म दिया था। जहां कुछ देर बाद नवजात की मौत हो गई। ऐसे में नवजात की मौत को संदिग्ध मानते हुए राहुल ने बच्चे की शव का पीएम कराने के लिए पुलिस से मांग की। इसी को लेकर गुन्नौर पुलिस ने शव को कब्जे में कर कार्रवाई शुरू कर दी। जुनावई चौकी प्रभारी राजेश कुमार पांडे ने बताया डेढ़ वर्ष पहले युवक ने प्रेम विवाह किया था। उसने नवजात की मौत को संदिग्ध माना है और इसी के चलते उसने बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कराया है। पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति का खुलासा हो सकेगा।

यह भी पढ़ें :-

Health Benefits Of Gular: गूलर नेत्र रोग, मधुमेह, डायरिया सहित कई बीमारियों में लाभकारी

Fraud in UP Police : पुलिस की फर्जी नौकरी से खुश होकर सुनील ने अन‍िल के साथ तय कर द‍िया था बहन का र‍िश्‍ता

Yoga Day : योग गुरु बोले, योग से बढ़ी शरीर में आक्सीजन और प्रतिरोधक क्षमता, आप भी अपनाएं ये आसन

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.