व‍िरोध‍ियों को फंसाने के ल‍िए कर दी दादी की हत्‍या, फ‍िर घर के गेट तक घसीटकर लाया शव, सच जान पुलिस भी रह गई हैरान

व‍िरोध‍ियों को फंसाने के ल‍िए एक पौत्र ने घ‍िनौनी साज‍िश रच डाली। उसने अपनी ही दादी की हत्‍या कर शव को लाकर गेट पर रख द‍िया। फ‍िर व‍िरोध‍ियों पर हत्‍या का आरोप लगाते हुए फरार हो गया। पुलिस की जांच में सच से पर्दा उठ गया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 04:01 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 04:01 PM (IST)
व‍िरोध‍ियों को फंसाने के ल‍िए कर दी दादी की हत्‍या, फ‍िर घर के गेट तक घसीटकर लाया शव, सच जान पुलिस भी रह गई हैरान
पुलिस की जांच में आरोपित ने कुबूला जुर्म।

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। सम्‍भल के बहजोई कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में घर के सामने गेट निकालने को लेकर दो पक्षों में हुए पथराव के दौरान हुई 80 वर्षीय एक महिला की मौत की घटना का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। जांच में चौंकाने वाली सच्‍चाई सामने आई, दरअसल पौत्र ने ही व‍िरोध‍ियों को फंसाने के ल‍िए यह साच‍िश रची थी। पुलिस ने आरोप‍ित को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।

विदित रहे कि बहजोई के कोतवाली क्षेत्र के गांव नागलिया कठैर में आठ नबंवर को वीरसिंह पुत्र सुकाड़ी सिंह और रोशन सिंह पुत्र बाबूराम के बीच घर के सामने गेट निकालने को लेकर मारपीट और पथराव हुआ था। इस दौरान कई लोग घायल हुए थे, इसमें रोशन सिंह की 80 वर्षीय मां चमेली देवी की मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने उसके दूसरे पौत्र नरेश कुमार की तहरीर पर पड़ोस के ही चार लोगों के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज की थी। प्रभारी निरीक्षक विकास सक्सेना ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, लेकिन जब छानबीन की गई तो रिपोर्ट दर्ज कराने वाले नरेश कुमार का बड़ा भाई पप्पू पहले से ही फरार चल रहा था। उसकी पुलिस को तलाश थी। साक्ष्य और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस ने पप्पू को मुखबिर की सूचना पर हिरासत में लिया। इसके बाद बाद उससे पूछताछ की गई। पुलिस के मुताबिक जिस वक्त पथराव हो रहा था तो विरोधियों को फंसाने के लिए उसने अपनी दादी को मार दिया और उसे घसीट कर गेट पर लाकर बिठा दिया। इसके बाद वह फरार हो गया और छोटे भाई की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की गई। फिलहाल पुलिस इस मामले में अन्य तथ्यों पर भी जांच कर रही है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव नागलिया कठैर में आठ नवंबर को मारपीट और पथराव हुई थी। जिसमें एक महिला की मौत हुई थी। जिसमें जांच में स्पष्ट हुआ है कि उसके पौत्र ने ही उसकी हत्या कर विरोधियों को फंसाने की साज‍िश रची थी।

- विकास सक्सेना। प्रभारी निरीक्षक, बहजोई। 

chat bot
आपका साथी