ग्राम प्रधान के भाई की गला घोंटकर हत्या, दोस्त हिरासत में

थाना मूंढापांडे के जैतपुरा विसाहत गांव के प्रधान के चचेरे भाई की गला घोंटकर हत्या कर दी। उसका शव गन्ने के खेत में पड़ा मिला।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 26 May 2019 12:42 AM (IST) Updated:Sun, 26 May 2019 12:15 PM (IST)
ग्राम प्रधान के भाई की गला घोंटकर हत्या, दोस्त हिरासत में
ग्राम प्रधान के भाई की गला घोंटकर हत्या, दोस्त हिरासत में

मुरादाबाद, जेएनएन। थाना मूंढापांडे के जैतपुरा विसाहत गांव के प्रधान के चचेरे भाई की गला घोंटकर हत्या कर दी। उसका शव गन्ने के खेत में पड़ा मिला। पुलिस शक के आधार पर दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

यह है घटनाक्रम

ग्राम जैतपुरा विसाहत निवासी मुकेश कुमार का बेटा उवेंन्दर उर्फ पवन कुमार (26) एक्सपोर्ट फर्म में पैकिंग का काम करता था। वह गांव के प्रधान उदय सिंह का चचेरा भाई था। शुक्रवार की शाम छह बजे वह फर्म से ड्यूटी करके घर लौटा था। इसके आधा घंटे बाद वह गांव में परचून की दुकान पर देखा गया, उसके बाद रात तक लौटा नहीं। घरवाले दिन निकलने का इंतजार करने लगे। शनिवार सुबह गांव के ही नन्हे और रामगुलाम ने अपने खेत में पवन का शव पड़े देखा। थोड़ी दूरी पर शराब के पौव्वे और गिलास पड़े थे।

एक पुलिस की हिरासत में

प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार गौतम ने बताया कि पवन की गर्दन में अंगोछा लिपटा हुआ था। मौके पर मिले साक्ष्य से लगता है कि उसकी गला घोंटकर हत्या की गई है। मामले में मुकदमा लिखकर कार्रवाई की जा रही है। एक को हिरासत में लिया गया है।

टुकड़ों में पड़ा मिला मोबाइल

पवन का मोबाइल गन्ने के खेत में ही टुकड़ों में पड़ा मिला। इससे यह जाहिर हो रहा था कि हत्या के दौरान पवन ने संघर्ष भी किया है। पुलिस ने जिस दोस्त को हत्या के शक में हिरासत में लिया है, उसने पवन के मोबाइल पर गायब होने से पहले करीब 20 कॉल की हैं, इसलिए उसकी भूमिका संदिग्ध नजर आ रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी