Good work of UP Police : छात्रा से छेड़छाड़ के मुकदमे में 48 घंटे में ही पुलिस ने लगाई चार्जशीट

Good work of UP Police पुलिस ने इस मामले में 48 घंटे में न सिर्फ आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया बल्कि मुकदमे की विवेचना भी पूरी कर अदालत में चार्जशीट भी दाखिल कर दी। पुलिस अधीक्षक ने केमरी पुलिस की इस कार्यशैली की प्रशंसा की है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 09 Oct 2021 08:34 AM (IST) Updated:Sat, 09 Oct 2021 08:34 AM (IST)
Good work of UP Police : छात्रा से छेड़छाड़ के मुकदमे में 48 घंटे में ही पुलिस ने लगाई चार्जशीट
केमरी थाना क्षेत्र में छह अक्टूबर को हुई थी घटना।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Good work of UP Police : छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर मिसाल कायम की है। पुलिस ने इस मामले में 48 घंटे में न सिर्फ आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, बल्कि मुकदमे की विवेचना भी पूरी कर अदालत में चार्जशीट भी दाखिल कर दी। पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने केमरी पुलिस की इस कार्यशैली की प्रशंसा की है।

मामला छह अक्टूबर का है। रामपुर ज‍िले के केमरी थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी इंटर कालेज में हाईस्कूल की छात्रा है। वह घटना के दिन स्कूल में थी। शन्नू नामक युवक ने उसके साथ रास्ते में छेड़छाड़ की और फिर इंटरवल में स्कूल पहुंच गया। वहां भी छेड़छाड़ करने लगा। इस मामले में पुलिस ने छेड़छाड़ और पाक्सो एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। सीओ केमरी अनुज चौधरी ने बताया कि मुकदमे की विवेचना दारोगा इंद्रेश कुमार को सौंपी गई। विवेचक ने धारा 161 सीआरपीसी में पीडि़ता के बयान पुलिस रिकार्ड में दर्ज किए। बाद में उसे अदालत में पेश कर धारा 164 में भी बयान कराए। मुकदमे में तमाम साक्ष्य एकत्र कर 48 घंटे में विवेचना पूरी कर चार्जशीट कोर्ट में दाखिल कर दी है। एसपी ने विवेचक और थाना प्रभारी की प्रशंसा करते हुए दूसरे दारोगाओं और थाना प्रभारियों को इससे प्रेरणा लेने को कहा। 

chat bot
आपका साथी