मुरादाबाद में पहुंची गोवा पुलिस, युवती से दुष्‍कर्म के आरोप‍ित को पकड़ा, मां ने करा द‍िया था बेटी का गर्भपात

दुष्कर्म के एक मामले में गोवा पुलिस ने बुधवार की सुबह भगतपुर थाना क्षेत्र के पठानों वाली मिलक गांव में दबिश देकर युवती के साथ दुष्कर्म करके फरार हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस काफी समय से आरोप‍ित की तलाश में जुटी थी।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 03:47 PM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 03:47 PM (IST)
मुरादाबाद में पहुंची गोवा पुलिस, युवती से दुष्‍कर्म के आरोप‍ित को पकड़ा, मां ने करा द‍िया था बेटी का गर्भपात
पुलिस काफी समय से आरोप‍ित की तलाश में जुटी थी।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। दुष्कर्म के एक मामले में गोवा पुलिस ने बुधवार की सुबह भगतपुर थाना क्षेत्र के पठानों वाली मिलक गांव में दबिश देकर युवती के साथ दुष्कर्म करके फरार हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।पुलिस काफी समय से आरोप‍ित की तलाश में जुटी थी। 

गोवा पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि आरोपित रहीम खान गोवा के साउथ जनपद में वेल्डिंग का काम करता था। वह मूलरूप से मुरादाबाद जनपद के भगतपुर थाना क्षेत्र का निवासी है। आरोपित ने गोवा के मारगांव टाउन में एक युवती से दोस्ती करके उसकेे साथ दुष्‍कर्म क‍िया था। बीते वर्ष साल 2020 में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। गोवा पुलिस ने आरोपित को उसके गांव से गिफ्तार कर लिया। जबकि युवती की मां को भी अमरोहा से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि पीड़िता की मां पर आरोप है कि उसने दुष्कर्म के बाद अपनी बेटी का गर्भपात कराया था। दोनों जिला अस्पताल में मेडिकल के बाद गोवा पुलिस अपने साथ लेकर चली गई।

क‍िशोरी का स्‍वास्‍थ्‍य परीक्षण : रामपुर के ब‍िलासपुर में पुलिस ने नाबालिग किशोरी को बरामद कर स्वास्थ्य परीक्षण के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया। जबकि आरोपित का चालान कर दिया। मामला क्षेत्र के एक गांव का है। गांव निवासी एक नाबालिग किशोरी का पड़ोस के ही रहने वाले युवक के साथ प्रेम-प्रसंग हो गया। प्यार परवान चड़ा तो दोनों का छुप-छुप कर मिलना-जुलना शुरू हो गया। दोनों के स्वजनों को उनके प्रेम-प्रसंग की भनक लग गई। जिस पर उन्होंने दोनों के मिलने पर पाबंदियां लगा दीं। इसी बीच नाबालिग किशोरी रात के अंधेरे में प्रेमी संग फरार हो गई। सुबह जब स्वजनों ने किशोरी को घर से गायब देखा, तो उनके होश उड़ गए। स्वजनों ने पुलिस को मामले से अवगत करवाया। साथ ही और तहरीर देकर किशोरी को बरामद करने की मांग की। इस दौरान पुलिस ने बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में गांव के ही युवक भीम वाला के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर किशोरी की तलाश में जुट गई। प्रभारी निरीक्षक प्रिंस शर्मा ने बताया कि किशोरी को रुद्रपुर उत्तराखंड से बरामद किया है। जबकि आरोपित युवक को हिरासत में ले लिया है। बताया कि किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। जबकि आरोपित युवक का चालान कर दिया।

chat bot
आपका साथी