प्रेमिका के चक्कर में जान गई थी रेल अफसर की

प्रेमिका को बाबू से मिलने से रोकने पर सीओएस की हत्या की गई थी। कालेज के बाबू ने प्रेमिका और भाई के साथ मिलकर होली के दिन सीओएस की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 31 Mar 2019 01:12 AM (IST) Updated:Sun, 31 Mar 2019 12:12 PM (IST)
प्रेमिका के चक्कर में जान गई थी रेल अफसर की
प्रेमिका के चक्कर में जान गई थी रेल अफसर की

मुरादाबाद, (जेएनएन)। प्रेमिका को बाबू से मिलने से रोकने पर सीओएस की हत्या की गई थी। कालेज के बाबू ने प्रेमिका और भाई के साथ मिलकर होली के दिन सीओएस की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने बाबू और उसकी प्रेमिका को जेल भेज दिया जबकि बाबू का भाई पुलिस की पकड़ से दूर है।

कुछ इस तरह हुई थी हत्या

एटा जनपद के नगला बल्लू निवासी ठाकुर रनवीर चन्दौसी के रेलवे प्रशिक्षण कॉलेज में सीओएस पद पर तैनात थे। वह प्रशिक्षण कॉलेज में बने आवासों में ही अकेले रहते थे। होली के दिन हमलावरों ने सीओएस के आवास में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस संबंध में रेलवे प्रशिक्षण की महिला बाबू सोनिया, इसके प्रेमी सतीश और एक अज्ञात आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

महिला क्र्लक समेत दो को भेजा जेल

प्रेसवार्ता के दौरान प्रभारी निरीक्षक ऋषिराम कठैरिया ने बताया कि रेलवे प्रशिक्षण कालेज में महिला क्र्लक सोनिया का प्रेम प्रसंग सीओएस रनवीर  और यहीं पर तैनात बाबू सतीश से चल रहा था। सीओएस सोनिया को सतीश से मिलने पर रोकता था। होली के दिन सीओएस होली मिलने सतीश के आवास पर पहुंचा तो सोनिया उसी के आवास पर थी। यह देख वह भड़क गया और सतीश व सीओएस में विवाद हो गया। उस समय तो मामला शांत हो गया और सीओएस अपने आवास पर पहुंच गया।

तीसरा आरोपित पुलिस की पकड़ से दूर, हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद

विवाद के बाद बाबू सतीश ने अपने भाई बॉबी को भी बुला लिया और सीओएस के आवास पहुंच गए। पहले तीनों वहां पर बैठकर शराब पी और उसके बाद फिर सोनिया को लेकर विवाद शुरू हो गया तभी सोनिया भी पहुंच गई और सीओएस की दोनों भाइयों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस पर अशोक नगर निवासी सोनिया और चतुरभानपुर थाना धनारी निवासी सतीश को गिरफ्तार कर लिया है। सतीश से हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर लिया है जबकि इसका भाई बॉबी अभी फरार चल रहा है जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी