प्रेमी युगुल के मिले शव, मरने के पहले प्रेमिका पहुंची थी प्रेमी के घर पर

चन्दौसी में एक प्रेमिका ने प्यार के लिए अपने घर से बगावत कर दी और प्रेमी के घर पहुुंच गई। प्रेमी के घर जाकर उसने प्रेमी के भाई से कहा कि यही उसकी ससुराल है और यहीं पर वह रहेगी।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 08:39 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 08:39 PM (IST)
प्रेमी युगुल के मिले शव, मरने के पहले प्रेमिका पहुंची थी प्रेमी के घर पर
बाद में गांव के लोगों को मीनू का शव दोपहर खेत में शव पड़े होने की सूचना मिली।

मुरादाबाद, जेएनएन।चन्दौसी में एक प्रेमिका ने प्यार के लिए अपने घर से बगावत कर दी और प्रेमी के घर पहुुंच गई। प्रेमी के घर जाकर उसने प्रेमी के भाई से कहा कि यही उसकी ससुराल है और यहीं पर वह रहेगी। प्रेमिका मीनू के ये कहने पर प्रेमी के भाई ने उसे घर से भगा दिया। इसके बाद युवती गायब हो गई। बाद में गांव के लोगों को मीनू का शव दोपहर खेत में शव पड़े होने की  सूचना मिली।  

 गांव मंगरेजपुर निवासी रोहित उर्फ बबलू का अपने ही बिरादरी व घर से मात्र 100 मीटर की दूरी पर रहने वाली 22 वर्षीय युवती मीनू से एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वे दोनों पहली बार जंगल में मिले थे। जंगल में कुछ देर की मुलाकात प्यार में कब बदल गई। यह दोनों को भी पता नहीं चला। इस प्यार को परवान चढ़ाने के लिए दोनों ने साथ जीने मरने की कसम तक खा ली। इतना ही नहीं मीनू ने तो साफ कर दिया था कि वह रोहित के बिना नहीं रह सकती। शादी के लिए वह घर में भी बगावत करने पर उतर आई थी। आए दिन इसी को लेकर विवाद होता रहता था। शुक्रवार को दोपहर एक बार फिर मीनू ने घर में बगावत शुरू कर दी। विवाद इतना ज्यादा हो गया कि वह घर से निकलकर प्रेमी  के घर के दर पर पहुंच गई। रोहित तो उस समय मुरादाबाद में था, लेकिन घर पर उसका बड़ा भाई कल्याणदास मिल गया। जब प्रेमी के भाई ने आने का कारण पूछा तो उसने सिर्फ इतना ही कहा कि यह मेरी ससुराल हैं और आज से यही पर रहूंगी। कल्याणदास ने विरोध करते हुए उसे जाने को कहा, लेकिन वह कहने लगी कि यह मेरा घर हैं। इतनी देर में मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसके बाद युवती को मौके से भगा दिया गया लेकिन वह अपने घर नहीं पहुंची। उधर रोहित का भी कुछ पता नहीं था, लेकिन लोगों का मानना हैं कि शायद युवती ने उसे फोन कर बुला लिया था। रात में क्या घटना घटित हुई इस बात की जानकारी किसी को नहीं है। बाद में उसका शव खेत में मिला। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं रोहित ने भी फांसी लगा ली। बताया जा रहा है कि जहां पर शव मिले हैं। वहां पर सल्फास की गोलियों की शीशी पड़ी मिली है।  

chat bot
आपका साथी