मुरादाबाद में प्रेमिका ने प्रेमी को वाटसएप पर किया कॉल,बोली-आखिरी बार पूछ रही हूं शादी करोगे या नहीं,जानिए फिर क्या हुआ

Moradabad Crime सिविल लाइंस निवासी एक युवती ने पहले व्हाट्सएप पर प्रेमी को कॉल करके बात की। युवती ने उस पर शादी के लिए दबाव बनाया। लेकिन जब युवक ने इन्कार कर दिया तो युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 01 Jun 2021 06:50 AM (IST) Updated:Tue, 01 Jun 2021 06:50 AM (IST)
मुरादाबाद में प्रेमिका ने प्रेमी को वाटसएप पर किया कॉल,बोली-आखिरी बार पूछ रही हूं शादी करोगे या नहीं,जानिए फिर क्या हुआ
मुरादाबाद में प्रेमिका ने प्रेमी को वाटसएप पर किया कॉल

मुरादाबाद, जेएनएन। Moradabad Crime : सिविल लाइंस निवासी एक युवती ने पहले व्हाट्सएप पर प्रेमी को कॉल करके बात की। युवती ने उस पर शादी के लिए दबाव बनाया।लेकिन जब युवक ने इन्कार कर दिया तो युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिवार वालों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। हालांकि इस मामले में पुलिस से कोई शिकायत नहीं की गई।

सोमवार को सिविल लाइंस थाना क्षेत्र हरथला निवासी बीए की छात्रा के पड़ोस में रहने वाले एक युवक से प्रेम संबंध हो गए ।दोनों एक-दूसर से मिलने लगे ।परिवार वालों को जब दोनों के रिश्ते की जानकारी हुई तो उन्होंने सख्ती दिखाना शुरू कर दिया। युवक, युवती ने परिवार वालों पर दबाव बनाने के लिए आत्महत्या करने की धमकी दी।

जिसके बाद लड़की के परिवार वाले शादी के लिए राजी हो गए, वहीं लड़का पक्ष इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं हुआ। हालांकि बाद में वह भी तैयार हो गया। जब दोनों पक्ष राजी हो गए तो लड़का शादी टरकाने लगा।सोमवार को युवती ने वाट्स एप पर कॉल करके आखिरी बार शादी करने की बात पूछी लेकिन युवक ने इन्कार कर दिया।

जिसके बाद युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया। युवती का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है, जहां पर उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। थाना प्रभारी सिविल लाइंस ने मामले की जानकारी होने से इनकार किया है। उनका कहना है कि अभी तक उनके पास इस मामले में कोई शिकायत नहीं आई है।

chat bot
आपका साथी