युवती एक और प्रेमी तीन, शादी को लेकर हंगामा, लड़की बोली-न‍िकाह तो एक से ही करू़ंगी, दो बेवजह परेशान हैं

एक ही लड़की से तीन युवक प्रेम कर बैठे। एक युवक से युवती न‍िकाह करने जा रही थी तभी दोनों युवक पहुंच गए और शादी की ज‍िद करने लगे। बाद में लड़की ने खुद ही मामले का पटाक्षेप क‍िया। उसने एक को स्‍वीकार कर ल‍िया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 03:34 PM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 03:34 PM (IST)
युवती एक और प्रेमी तीन, शादी को लेकर हंगामा, लड़की बोली-न‍िकाह तो एक से ही करू़ंगी, दो बेवजह परेशान हैं
युवती के निकाह में पहुंचा युवक, किया हंगामा।

मुरादाबाद, संवाद सूत्र। सम्‍भल के थाना सरायतरीन के एक मुहल्‍ले में एक युवक ने युवती के घर पर उस समय हंगामा कर दिया। जब युवती का निकाह दूसरी जगह होने वाला था। एक युवक से युवती शादी करने को तैयार थी, लेकिन दूसरा युवक पहले से ही निकाह होने का दावा कर रहा है। अभी यह मामला सुलझा नहीं था कि एक और युवक आ गया और वह भी युवती से निकाह करने के ल‍िए कहने लगा। इससे मुहल्‍ले के लोग सकते में पड़ गए। एक युवती और उससे शादी करने के ल‍िए तीन युवक। इसे लेकर खूब हंगामा होने लगा। मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा शांत कराया और तीनों पक्षों से बातचीत करने के साथ ही युवती से भी जानकारी ली। युवती ने पहले युवक से निकाह करने पर रजामंदी जाहिर की और दोनों युवक पर बेवजह परेशान करने का आरोप लगाया है।

हयातनगर थाना क्षेत्र के सरायतरीन अंतर्गत एक मुहल्‍ला निवासी युवक ने युवती के घर पर पहुंचकर हंगामा कर दिया और दूसरे युवक से निकाह करने की तैयारी का विरोध किया। हंगामा करने वाले युवक का दावा है कि युवती से एक वर्ष पहले निकाह कर चुका है और अब युवती के स्वजन दूसरे युवक के साथ निकाह कर रहे हैं। युवक का आरोप है कि युवती का निकाह जिस युवक से किया जा रहा है वह दूसरी बिरादरी का है। अचानक फिर एक और युवक आया वह भी युवती से शादी करना चाहता था। युवती का कहना है कि हंगामा करने वाले युवक से उसका कोई वास्ता नहीं है और न निकाह करना चाहती है। उसको और उसके परिवार को बेवजह परेशान किया जा रहा है। युवती ने कहा कि उसका निकाह जिससे तय हुआ है वह उससे ही करेगी। जिम्मेदार लोग इस मामले में पड़ गए। पुलिस को समझौता कराने का आश्वासन दिया है। इसलिए पुलिस की ओर से भी कार्रवाई नहीं की गई है। पंचायत में फैसला हुआ। एक युवक रुपये लेकर चला गया। दूसरे के अलग बिरादरी के होने से उसे समझा कर भेज दिया। यह मामला पूरे शहर में चर्चा का बना हुआ। एक अनार तीन बीमार।

chat bot
आपका साथी