मुरादाबाद में शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, बच्चा होने पर मोड़ ल‍िया मुंह, मुकदमा दर्ज

कटघर थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने एसएसपी को शिकायत पत्र देकर आरोप लगाया कि एक युवक ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। वहीं बच्चा होने के बाद शादी करने से इन्कार कर दिया। आरोपित के खिलाफ कटघर थाने में मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की गई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 03:20 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 03:33 PM (IST)
मुरादाबाद में शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, बच्चा होने पर मोड़ ल‍िया मुंह, मुकदमा दर्ज
आरोपित के खिलाफ कटघर थाने में मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की गई।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। कटघर थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने एसएसपी को शिकायत पत्र देकर आरोप लगाया कि एक युवक ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। वहीं बच्चा होने के बाद शादी करने से इन्कार कर दिया। पीड़ित की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ कटघर थाने में मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की गई। 

कटघर थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने बताया कि दो साल पहले उसका प्रेम प्रसंग गोविंद नगर के सरस्वती विहार निवासी युवक हिमांशु के साथ हो गया था। पीड़िता ने बताया कि आरोपित युवक ने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। इसी दौरान कोरोना महामारी के कारण उसने कहा कि शादी नहीं हो पाएगी। बीते 25 अगस्त को पीड़िता ने एक बेटे को जन्म दिया। इसके बाद पीड़िता ने युवक से शादी करने के लिए दबाव बनाया। लेकिन युवक ने शादी से इन्कार कर दिया। परेशान होकर पीड़िता ने एसएसपी बबलू कुमार के सामने पेश होकर शिकायत दर्ज कराई। एसएसपी के निर्देश पर आरोपित के खिलाफ कटघर थाने में मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की गई। कटघर थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जल्द गिरफ्तार करने की कार्रवाई की जाएगी।

तीन तलाक देकर घर से निकाला : छजलैट थाना क्षेत्र के सराय खजूर गांव निवासी मेहरुल निशा ने एसएसपी को शिकायत पत्र देकर आरोप लगाया कि गांव के युवक ताहिर के साथ हुई थी। शादी के बाद आरोपित पति दूसरी महिला से संबंध रखने लगा। जब विरोध किया तो वह मारपीट करके तीन तलाक दे दिया। पति ने उसे घर से धक्का मारकर घर से निकाल दिया। पीड़िता की शिकायत पर छजलैट थाना पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए गए।

यह भी पढ़ें :-

Railway Bonsai Plantman : यू-ट्यूब ने रेलवे गार्ड को बना दिया बोनसाई पौधामैन, 10 साल में 70 से अधिक पौधे क‍िए तैयार

सीएमओ के वरिष्ठ लिपिक ने र‍िटायर कर्मी से मांगी 60 हजार की र‍िश्‍वत, वीडियो वायरल होने के बाद मुकदमा दर्ज

Todays Horoscope 24 September 2021 : मेष और मिथुन राशि के लोगों का आज हो सकता है विवाद

chat bot
आपका साथी