मुरादाबाद में शादी का अनुदान दिलाने के बहाने युवती से दुष्कर्म, आरोप‍ित को जेल

Misdeeds on the pretext of marriage grant मुरादाबाद के एक युवक ने शादी अनुदान योजना का लाभ द‍िलाने के बहाने एक युवती को घर पर बुला ल‍िया। इस दौरान उसने युवती के साथ दुष्‍कर्म क‍िया। पुलिस ने आरोप‍ित को जेल भेज द‍िया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 11:35 AM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 11:35 AM (IST)
मुरादाबाद में शादी का अनुदान दिलाने के बहाने युवती से दुष्कर्म, आरोप‍ित को जेल
आरोपित ने घर पर युवती से दुष्कर्म किया।

मुरादाबाद, जेएनएन।  Misdeeds on the pretext of marriage grant। कांठ थाना क्षेत्र में शादी का अनुदान दिलाने के बहाने एक युवती से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता की गुहार पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया।

तहरीर के मुताबिक छजलैट थाना क्षेत्र के कुड़ी रवाना गांव का रहने वाला याकूब सरकारी कार्यालयों में दलाली करता है। पड़ोसी गांव के रहने वाले एक व्यक्ति को उसने झांसे में ले लिया। बताया कि सरकारी विभाग में उसकी अच्छी पकड़ है। पहुंच का लाभ वह शादी का अनुदान दिलाने में कर सकता है। अनुदान के रूप 1,54,000 रुपये ग्रामीण की पुत्री को दिलाने का उसने आश्‍वासन द‍िया। सहमत‍ि के बाद आरोपित ने पड़ोसी गांव के रहने वाले ग्रामीण से पुत्री को घर भेजने के ल‍िए कहा। सोमवार शाम युवती याकूब के घर पहुंच गई। मौका पाकर याकूब ने युवती को दबोच लिया। आरोपित ने युवती से दुष्कर्म किया। याकूब के चंगुल से मुक्त होकर पीड़िता घर पहुंची। उसने आपबीती स्वजनों को बताई। यह सुनकर परिवार के लोगों के होश उड़ गए। बाद में मामले की श‍िकायत करने के ल‍िए संबंधित थाना पुलिस के पास पहुंचे। आरोपित के खिलाफ अभियोग दर्ज कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार को याकूब को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। वहां से 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में उसे जेल भेज दिया गया। इस मामले में थाना प्रभारी अजय गौतम ने बताया कि आरोपित को कोर्ट ने जेल भेज दिया है। पीड़िता का मेडिकल भी कराया गया है। 

chat bot
आपका साथी