Gangsters Punished : मुरादाबाद में तीन गैंगस्टरों को दो साल के कारावास की सजा, जुर्माना भी चुकाना होगा

Gangsters Punished कोर्ट ने तीन गैंगस्टरों को दो साल के कारावास के साथ ही पांच-पांच हजार रुपये के जुर्माने की सजा सुनाई। राजकीय रेलवे पुलिस मुरादाबाद ने बीते 25 अक्टूबर 2019 को तत्कालीन थाना प्रभारी पंकज पंत ने मुकदमा दर्ज क‍िया था।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 06:33 AM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 06:33 AM (IST)
Gangsters Punished : मुरादाबाद में तीन गैंगस्टरों को दो साल के कारावास की सजा, जुर्माना भी चुकाना होगा
तीन आरोपितों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया था।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Gangsters Punished : कोर्ट ने तीन गैंगस्टरों को दो साल के कारावास के साथ ही पांच-पांच हजार रुपये के जुर्माने की सजा सुनाई। राजकीय रेलवे पुलिस मुरादाबाद ने बीते 25 अक्टूबर 2019 को तत्कालीन थाना प्रभारी पंकज पंत ने तीन आरोपितों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया था।

आरोपित बंटी कश्यप निवासी कुंदनपुर मझोला, सोनू निवासी प्रकाश नगर मझोला, अजय निवासी कटघर अपना गैंग बनाकर असमाजिक गतिविधियों में संलिप्त थे। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार करते हुए उनके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की थी। विशेष लोक अभियोजक राजीव कुमार त्यागी ने बताया कि अपर जिला जज पंचम ज्ञानेंद्र सिंह यादव की कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद तीनों आरोपितों को दो-दो साल के कारावास के साथ ही पांच-पांच हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई।

महिला के घर में घुसकर किया हमला : कटघर थाना क्षेत्र में घर में घुसकर महिला ने हमला करने का आरोप लगाया। महिला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित का चालान कर दिया। पीड़िता अनीता यादव कटघर थाना क्षेत्र के लाजपतनगर निवासी हैं। दोनों मां और बेटी घर पर अकेली थीं। महिला की बेटी खुशबू यादव का पड़ोस में रहने वाले कुछ युवकों से विवाद चल रहा है। आरोप है कि शुक्रवार को दोपहर के समय अचानक एक युवक घर के अंदर घुस आया। उसने जान से मारने की नीयत से हमला किया। किसी तरह लोग उसके हमले से बच सके। शोर मचाने पर आसपास के रहने वाले लोग आ गए। उनकी मदद से आरोपित को पकड़ लिया गया। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम आलोक दुबे बताया। पीड़ित अनीता यादव ने कटघर थाने में तहरीर देकर आरोपित गिरधर और आलोक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। कटघर थाने के अपराध निरीक्षक अवधेश कुमार ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की गई है।

chat bot
आपका साथी