मुरादाबाद में अगवा कर मह‍िला के साथ सामूह‍िक दुष्‍कर्म, अश्‍लील वीडियो भी बनाया, एसएसपी ने द‍िए कार्रवाई के आदेश

भोजपुर निवासी एक महिला ने अपने रिश्तेदारों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए एसएसपी से शिकायत की। पीड़िता की शिकायत पर एसएसपी ने जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 11:20 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 11:20 AM (IST)
मुरादाबाद में अगवा कर मह‍िला के साथ सामूह‍िक दुष्‍कर्म, अश्‍लील वीडियो भी बनाया, एसएसपी ने द‍िए कार्रवाई के आदेश
एसएसपी ने जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। भोजपुर निवासी एक महिला ने अपने रिश्तेदारों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए एसएसपी से शिकायत की। पीड़िता की शिकायत पर एसएसपी ने जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। 

भोजपुर थाना क्षेत्र निवासी पीड़िता ने बताया कि वह शादीशुदा है। करीब दो माह पूर्व पति ने तलाक दिया था। आरोप है कि बीते 23 जुलाई को वह घर पर अकेली थी। माता-पिता नानी की मौत में शामिल होने के लिए गए थे। इसी दौरान तलाकशुदा पति अपने दो भांजों के साथ घर में घुस आया। उसने तमंचे के बल पर कार से अगवा कर लिया। इसके बाद पाकबड़ा के जंगल में ले जाकर तीनों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना का अश्लील वीडियो भी बनाया। एसएसपी ने भोजपुर थाना पुलिस को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

क‍िशोरी के साथ दुष्‍कर्म में मुकदमा : सम्भल कोतवाली थाना क्षेत्र में घर में अकेली युवती को पड़ोस का ही युवक बहला फुसलाकर अपने घर ले गया। आरोप है कि युवक ने वहां पर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। घर लौटने पर युवती ने स्वजन को घटना के बारे में जानकारी दी। इस पर युवती के भाई ने आरोपित युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी है। थाना क्षेत्र के चन्दौसी रोड स्थित एक गांव निवासी एक ग्रामीण की बेटी घर पर अकेली थी। युवती के भाई ने बताया कि तभी पड़ोस का एक युवक उनके घर पर आया और उसकी बहन को बहला फुसलाकर अपने साथ घर ले गया। आरोप है कि जहां पर उसने उसकी बहन के साथ दुष्कर्म कर दिया। साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देने लगा। इस पर जैसे तैसे युवती किसी तरह से अपने घर पर लौटी और स्वजन को पूरे मामले की जानकारी दी। इस पर स्वजन थाने पहुंचे और आरोपित युवक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने युवती के भाई की तहरीर पर आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पीड़िता के भाई की तहरीर पर आरोपित युवक केश मोहम्मद के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की तलाश की जा रही है।

विकास सक्सेना, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली

chat bot
आपका साथी