न‍िजी अस्‍पताल में युवती के साथ सामूह‍िक दुष्‍कर्म, पीडि़ता ने वीडियो वायरल कर लगाई कार्रवाई की गुहार

gang misdeed in hospital अस्पताल के संचालक समेत चार लोगों ने उसे नाश्ते में नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला दी और युवती के साथ गलत काम किया। पीड़िता ने घटनाक्रम का वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर ब्लैकमेल करने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 02 Oct 2021 08:58 AM (IST) Updated:Sat, 02 Oct 2021 08:58 AM (IST)
न‍िजी अस्‍पताल में युवती के साथ सामूह‍िक दुष्‍कर्म, पीडि़ता ने वीडियो वायरल कर लगाई कार्रवाई की गुहार
एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है।

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। gang misdeed in hospital : अमरोहा के गजरौला में एक युवती ने निजी अस्पताल के संचालक समेत चार लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। युवती द्वारा मामले की तहरीर थाने में देने की बात कही जा रही है। जबकि पुलिस तहरीर मिलने की बात से इन्कार कर रही है। युवती का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है।

युवती द्वारा दी गई तहरीर में बताया गया है कि थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती से उसका दोस्ताना था। आरोप है कि उसकी सहेली ने गजरौला में हाईवे किनारे स्थित एक निजी अस्पताल में नौकरी दिलवाने का बहाना लेकर उसे वहां भेज दिया। आरोप है कि मौजूद अस्पताल के संचालक समेत चार लोगों ने उसे नाश्ते में नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला दी और उसके साथ गलत काम किया। पीड़िता ने घटनाक्रम का वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर ब्लैकमेल करने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस इस मामले की जानकारी से इंकार कर रही है। जबकि युवती का दावा है कि वह गुरुवार को मामले की तहरीर थाने में देकर आई थी। युवती का एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें वह घटनाक्रम के बारे में बता रही है। एसएसआइ रमेश सहरावत ने बताया कि युवती द्वारा इस तरह की कोई तहरीर नहीं दी गई है और न ही इसकी कोई जानकारी मिली है।

chat bot
आपका साथी