इंटरनेट मीडिया पर दोस्‍ती, फ‍िर धोखा देकर क‍िया दुष्‍कर्म, अब अश्‍लील फोटो वायरल करने की दे रहा धमकी

committed misdeed by cheating पीड़िता ने शादी का दबाव बनाया तो उसका अश्लील वीडियो और फोटो इंटरनेट मीडिया में डालने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। पीड़िता की शिकायत सुनने के बाद एसएसपी ने सिविल लाइंस थाना पुलिस को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 10:44 AM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 10:44 AM (IST)
इंटरनेट मीडिया पर दोस्‍ती, फ‍िर धोखा देकर क‍िया दुष्‍कर्म, अब अश्‍लील फोटो वायरल करने की दे रहा धमकी
एसएसपी ने सिविल लाइंस थाना पुलिस को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। committed misdeed by cheating : अमरोहा के युवक ने इंटरनेट मीडिया के माध्यम से युवती से दोस्ती की थी। इसके बाद शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। जब पीड़िता ने शादी का दबाव बनाया तो उसका अश्लील वीडियो और फोटो इंटरनेट मीडिया में डालने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। पीड़िता की शिकायत सुनने के बाद एसएसपी ने सिविल लाइंस थाना पुलिस को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए।

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र निवासी युवती ने बताया कि अमरोहा निवासी युवक से इंटरनेट मीडिया के माध्यम से दोस्ती हो गई थी। कुछ दिनों तक बातचीत के बाद युवक शादी करने की बात कहने लगा। बीते 25 मार्च को वह घर पर अकेली थी। इस दौरान आरोपित युवक अचानक घर में आ गया और कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोशी की हालत में दुष्कर्म किया। इस दौरान उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। होश में आने के बाद युवती ने जब विरोध किया तो वह शादी करने की बात कहने लगा, इसके बाद वह मुकर गया। एसएसपी बबलू कुमार ने सिविल लाइंस थाना प्रभारी को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

chat bot
आपका साथी