Murder: मुरादाबाद में दोस्त ने की गोली मारकर हत्या, आरोपित की तलाश में दबिश दे रही पुलिस

बिलासपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव करतारपुर में सोमवार देर रात एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने हत्यारोपित दोस्त के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोपित की तलाश में अनेकों स्थानों पर दबिश दी।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 01:15 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 05:52 PM (IST)
Murder: मुरादाबाद में दोस्त ने की गोली मारकर हत्या, आरोपित की तलाश में दबिश दे रही पुलिस
गांव करतारपुर में सोमवार देर रात एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या के बाद मौजूद स्वजन

मुरादाबाद, जेएनएन। बिलासपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव करतारपुर में सोमवार देर रात एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने हत्यारोपित दोस्त के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोपित की तलाश में अनेकों स्थानों पर दबिश दी। पुलिस ने दो टीमों का गठन किया है, इसके अलावा एसओजी और सर्विलांंस की टीम भी लगी हैं। उधर, पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का निरीक्षण कर आवश्यक जानकारी प्राप्त की।

सोमवार रात पुलिस को सूचना मिली कि गांव करतारपुर में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई।सूचना पाकर सीओ सतीश कुमार, प्रभारी निरीक्षक ब्रजेश कुमार यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक, मृतक की जेब से मिले कागजात और मोबाइल फोन के आधार पर उसकी शिनाख्त हुई है। बताया कि मृतक लक्ष्मण सिंह 30 वर्ष पुत्र शेर सिंह निवासी गांव पदमपुरी थाना मल्लीताल जनपद नैनीताल उत्तराखंड का रहने वाला था। चौकीदार पुत्र दिलीप कुमार की ओर से हत्यारोपित इंद्रपाल उर्फ मोनू पुत्र गुलविंदर सिंह निवासी गांव करतारपुर के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम ने रात को ही घटनास्थल का निरीक्षण कर आवश्यक जानकारी प्राप्त की। घटना को लेकर प्रभारी निरीक्षक को निर्देश दिए। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि दो गोली मृतक के सीने में तथा एक गोली के सिर में लगी है। घटना को लेकर दो टीमों का गठन किया गया है। एक टीम स्वयं उनके नेतृत्व में जबकि दूसरी टीम रुद्र बिलास चौकी प्रभारी इंद्रेश कुमार के नेतृत्व में काम कर रही है। इसके अलावा एसओजी और सर्विलांंस की टीम भी लगी हैं।

दोस्त थे मृतक व हत्यारोपित

पुलिस के मुताबिक, मृतक की आरोपित इंद्रपाल सिंह से दोस्ती थी और दोनों पार्टनरशिप में ट्रक चलवाते थे। मृतक का आरोपित के घर आना जाना था। अधिकांश समय वह आरोपित के साथ ही रहता था। हत्या की वजह अभी स्पष्ट नहीं हुई है। आरोपि की तलाश में अनेकों स्थान पर दबिश दी गई, बावजूद उसका कोई सुराग नहीं लग सका है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि अलग-अलग बिंदुओं पर गहनता से जांच की जा रही है। जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी