Fraud in UP Police : मुजफ्फरनगर भेजी गई मुरादाबाद पुलिस की टीम, आरोप‍ित स‍िपाही के दस्‍तावेजों की होगी जांच

जीजा की जगह नौकरी कर रहे साले के पकड़े जाने पर मामले की जांच में तेजी आ गई है। प्रकरण से जुड़े हर एक पहलू की बारीकी से जांच की जा रही है। इसी के तहत मुरादाबाद की एक पुलिस टीम को जांच के ल‍िए मुजफ्फरनगर भेजा गया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 02:50 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 02:50 PM (IST)
Fraud in UP Police : मुजफ्फरनगर भेजी गई मुरादाबाद पुलिस की टीम, आरोप‍ित स‍िपाही के दस्‍तावेजों की होगी जांच
पुलिस टीम को जांच के ल‍िए मुजफ्फरनगर भेजा गया है।

मुरादाबाद, जेएनएन। Moradabad Thakurdwara PRV Muzaffarnagar Fake police personnel Inquiry : पुलिस व‍िभाग में जीजा की जगह नौकरी कर रहे साले के पकड़े जाने पर मामले की जांच में तेजी आ गई है। अब प्रकरण से जुड़े हर एक पहलू की बारीकी से जांच की जा रही है। इसी के तहत मुरादाबाद की एक पुलिस टीम को जांच के ल‍िए मुजफ्फरनगर भेजा गया है।

फर्जी सिपाही के मामले की जांच कर रहे सीओ ठाकुरद्वारा डॉ. अनूप कुमार ने बताया कि आरोपित सिपाही अनिल कुमार के दस्तावेजों की जांच करने के लिए पुलिस की एक टीम मुजफ्फरनगर के खतौली में भेजी गई है। पुलिस की टीम स्थानीय थाने की मदद से आरोपित सिपाही के सभी दस्तावेजों की जांच करेगी। उसके स्कूल से लेकर बीएड की डिग्री हासिल करने के मामले की पूरी जानकारी जुटाई जाएगी।

व‍िभागीय कर्मचारी की मदद से लगी सेंध : पुलिस लाइन स्थित पीआरवी के कार्यालय में एक कर्मचारी के द्वारा मदद किए जाने कुछ सुबूत पुलिस के हाथ लगे हैं। इस कर्मचारी भूमिका संदेह के दायरे में हैं। हालांकि, पुलिस अफसर इस मामले में बहुत ज्यादा कुछ बोलने को तैयार नहीं है। ड्यूटी लगाने से लेकर कई मामलों में फर्जी सिपाही की मदद कार्यालय में तैनात एक कर्मचारी के द्वारा किए जाने की बात सामने आ रही है। इस मामले में पीआरवी प्रभारी अनिल कुमार यादव ने बताया कि आरोपितों से पूछताछ में जो तथ्य सामने आएं हैं, उन सभी तथ्यों की जांच की जा रही है। कर्मचारियों की भूमिका को लेकर जांच चल रही है। जो भी दोषी मिलेगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी पढ़ें :-

Fraud in UP Police : जीजा की जगह पुलिस की नौकरी करने वाला साला गिरफ्तार, दोनों आरोप‍ितों को भेजा जेल

रामपुर में बिन ब्याही मां ने बच्ची को दिलाया पिता का नाम, पहले से शादीशुदा प्रेमी से क‍िया न‍िकाह, पढ़ें पूरा मामला

Fraud in UP Police : वर्दी पहनकर पीआरवी कर्मियों के प्रशिक्षण में भाग लेने पहुंचा था फर्जी सिपाही

Health Benefits Of Gular: गूलर नेत्र रोग, मधुमेह, डायरिया सहित कई बीमारियों में लाभकारी

chat bot
आपका साथी