Fraud in name of Animals : दूध की डेयरी में फर्जीवाड़ा, झांसा देकर क‍िसानों के 10 लाख रुपये के मवेशी लेकर हो गए फरार

Fraud in name of Animals दीपक चौधरी ने बताया कि मवेशियों की कीमत 10 लाख रुपये है। उनकी एक भैंस मीरपुर गांव निवासी शाहआलम की एक कुआखेड़ा निवासी सत्यपाल की दो भैंस राजपाल की दो भैंस गजेंद्र सिंह शीशपाल सिंह की दो-दो भैंस धोखाधड़ी कर ले गए।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 01:47 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 01:47 PM (IST)
Fraud in name of Animals : दूध की डेयरी में फर्जीवाड़ा, झांसा देकर क‍िसानों के 10 लाख रुपये के मवेशी लेकर हो गए फरार
11 मवेशी वाहन में लाद लिए और फरार हो गए।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Fraud in name of Animals : अमरोहा के जोया में डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव इकौंदा निवासी हाजी अमीन का कस्बा जोया स्थित मुहल्ला मढैयो में खाली प्लाट किराए पर लेकर पांच लोगों ने दुग्ध की डेयरी का संचालन किया। इसके बाद सात किसानों से अच्छी नस्ल की भैंस हरियाणा से लाने की बात कहकर उनके 11 मवेशी वाहन में लाद लिए और फरार हो गए।

इकौंदा गांव निवासी दीपक चौधरी ने बताया कि मवेशियों की कीमत 10 लाख रुपये है। उनकी एक भैंस, मीरपुर गांव निवासी शाहआलम की एक, कुआखेड़ा निवासी सत्यपाल की दो भैंस, राजपाल की दो भैंस, गजेंद्र सिंह, शीशपाल सिंह की दो-दो भैंस धोखाधड़ी कर ले गए। पीड़ित सत्यपाल ने रिपोर्ट दर्ज कराने को तहरीर दी है।

सट्टे का नंबर लगाता युवक पकड़ा : मुखबिर की सूचना पर हेड कांस्टेबल देवेंद्र कुमार ने अपने साथी सिपाही नरेंद्र रावत व गुलवीर सिंह के साथ मिलकर सम्भल चौराहा से एक युवक को दबोचा है। तलाशी के दौरान उसके पास से 1221 सट्टा पर्ची व 1210 रुपये बरामद किए हैं। पूछताछ में युवक ने अपना नाम मोहसिन निवासी कस्बा जोया मुहल्ला खेड़ा थाना डिडौली बताया है।

chat bot
आपका साथी