Fraud For Government Job : पत्‍नी की मौत के बाद नौकरी हास‍िल करने के ल‍िए धोखाधड़ी, जारी कराए दो मृत्यु प्रमाण पत्र

Fraud For Government Job जांच में ईओ नगरपालिका ने मामला पकड़ लिया और आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट के लिए कोतवाली मेंं तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धोखाधड़ी की धाराओं में मुकदमा दर्ज क‍िया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 04:50 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 04:50 PM (IST)
Fraud For Government Job : पत्‍नी की मौत के बाद नौकरी हास‍िल करने के ल‍िए धोखाधड़ी, जारी कराए दो मृत्यु प्रमाण पत्र
ईओ नगरपालिका ने कराई थी आरोपित के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट।

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। Fraud For Government Job : सम्‍भल के बहजोई निवासी एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की नौकरी लेने के लिए दो मृत्यु प्रमाण पत्र जारी करा ल‍िए। जांच में ईओ नगरपालिका ने मामला पकड़ लिया और आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट के लिए कोतवाली मेंं तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धोखाधड़ी की धाराओं में मुकदमा दर्ज करके आरोपित को पकड़कर चालान किया है।

बहजोई निवासी एक महिला पति की मौत के बाद उसके स्थान पर नौकरी कर रही थी। नौकरी के दौरान विधवा ने बहजोई निवासी राजेश नाम के व्यक्ति से शादी कर ली। बाद में मह‍िला की की भी मौत हो गयी। विधवा की मौत के बाद उसकी नौकरी पाने के लिए दूसरे पति ने बहजोई से उसके पहले पति के नाम से महिला का मृत्यु प्रमाण पत्र जारी करा लिया । नौकरी के मामले में जब जांच के लिए प्रमाण पत्र चन्दौसी नगरपालिका आया तो ईओ राजकुमार ने मामले को पकड़ लिया। बहजोई व चन्दौसी से एक महिला के दो प्रमाण पत्र जारी कराने पर आरोपित के खिलाफ रिपेार्ट के लिए कोतवाली में तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और आरोप‍ित राजेश को पकड़ कर चालान कर दिया।

chat bot
आपका साथी