महिला और युवक को पेड़ से बांधकर पीटने में चार लोग गिरफ्तार, घटना का वायरल हुआ था वीडियो

woman and youngman beating रामपुर के ब‍िलासपुर में गांव अहमदाबाद में एक महिला व युवक को पेड़ से बांधकर पीटने के मामले में आरोपित फंस गए हैं। पुलिस ने उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 05:30 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 05:30 PM (IST)
महिला और युवक को पेड़ से बांधकर पीटने में चार लोग गिरफ्तार, घटना का वायरल हुआ था वीडियो
महिला व युवक को पेड़ से बांधकर पीटने में चार लोग गिरफ्तार।

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। रामपुर के ब‍िलासपुर में गांव अहमदाबाद में एक महिला व युवक को पेड़ से बांधकर पीटने के मामले में आरोपित फंस गए हैं। पुलिस ने उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

रुद्रपुर उत्तराखंड के गांव लंबाखेड़ा निवासी कासर अली के अनुसार वह गांव में भूमि ठेके पर लेकर खेती किसानी करता है। 17 सितंबर को गांव निवासी महिला से दवाई को लेकर बात कर रहा था। इस दौरान महिला के जेठ आदि व्यक्ति मौके पर आ गए और अवैध संबंधों का आरोप लगाते हुए दोनों को पेड़ से बांधकर मारपीट कर फरार हो गए। इसी बीच किसी व्यक्ति ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया और उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर रियासत जेठ, अफसर, रफीक, शाहिद, शाकिर के खिलाफ नामदज तथा 14 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज ली। कार्यवाहक प्रभारी निरीक्षक लखपत सिंह ने बताया कि रियासत, अफसर, शाहिद, शाकिर को गिरफ्तार कर लिया। बताया कि अन्य आरोपितों की तलाश में भी दबिश दी जा रही है। उन्हे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जो नामजद नहीं हैं, उनकी भी पहचान की जा रही है।

chat bot
आपका साथी