युवक को बुड्ढा बोलने पर दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे,महिला समेत चार घायल Amroha News

शोर-शराब सुनकर पहुंचे ने हंगामा समाप्त कराने का किया प्रयास। काफी देर तक हुई दो पक्षों में मारपीट।

By Ravi SinghEdited By: Publish:Mon, 16 Mar 2020 01:46 PM (IST) Updated:Mon, 16 Mar 2020 01:46 PM (IST)
युवक को बुड्ढा बोलने पर दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे,महिला समेत चार घायल Amroha News
युवक को बुड्ढा बोलने पर दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे,महिला समेत चार घायल Amroha News

 अमरोहा,जेएनएन। सालों पहले बुड्ढा होगा तेरा बाप फिल्म आई जिसमें महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने दमदार अभिनय से खूब चर्चा बटोरी। फिल्म में वैसे तो अमिताभ विजू नाम के गैंगस्टर हैं लेकिन अपने एक्शन और अभिनय से वह उम्र को मात देते हुए प्रतीत होते हैं। कुछ ऐसी की कहानी अमरोहा में घटित हुई जहां युवक को बुड्ढा कहने पर जमकर हंगामा हुआ। दरअसल युवक को बुड्ढा बोलने पर बवाल हो गया। दो पक्षों के बीच जमकर लाठी डंडे चले। इसके अलावा पथराव में एक महिला समेत चार लोग घायल हो गए।

रजबपुर थाना क्षेत्र के गांव नूरपुर तुगलकाबाद निवासी इस्माइल हुसैन के बेटे नबी हसन का शुक्रवार को रिश्ता तय हुआ था। पड़ोसी नासिफ ने उसको बुड्ढा बोलकर मजाक उड़ाया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच गाली-गलौच व मारपीट शुरू हो गई। उस समय शोर-शराबा होने पर पहुंचे लोगों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कर दिया लेकिन, मसला रविवार की सुबह फिर तूल पकड़ गया। सुबह नबी हसन की भतीजी किसी काम से जा रही थी। रास्ते में उसके साथ नासिफ ने अभद्रता की। शोरगुल होते ही नबी हसन, उसके पिता इस्माइल हुसैन, अयूब, युसूफ तथा दूसरे पक्ष से रजाबुल, तौफीक, आसिफ, नासिफ लाठी-डंडे लेकर आमने-सामने आ गए और एक दूसरे पर टूट पड़े। दोनों के बीच जमकर लाठी डंडे चले। इसके बाद पथराव शुरू हो गया।

घायलों का अस्पताल में हुआ उपचार

मारपीट व पथराव में एक पक्ष से रजाबुल, उसकी पत्नी निसरो, दूसरे से नबी हसन व उसके पिता इस्माइल घायल हो गए। चिकित्सकों ने नबी हसन को मेरठ व इस्माइल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। थाना प्रभारी सतेंद्र कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर ही मामले में कार्रवाई होगी।  

chat bot
आपका साथी