मुरादाबाद के अगवानपुर में करंट से चार बगुलों की मौत, वन विभाग में मची रही अफरातफरी

हरिद्वार हाईवे स्थित सेरुवा चौराहे पर सड़क किनारे रोडवेज बस अड्डे पर पीलखन का पेड़ है। अचानक आधा दर्जन बगुले पेड़ से नीचे गिरे। मौके पर ही उनकी मौत हो चुकी थी। बगुलों के अचानक मरने की खबर अगवानपुर में जंगल में आग की तरह फैल गई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 11:57 AM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 11:57 AM (IST)
मुरादाबाद के अगवानपुर में करंट से चार बगुलों की मौत, वन विभाग में मची रही अफरातफरी
मृत बगुलों के शरीर पर करंट लगने के निशान भी मिले।

मुरादाबाद, जेएनएन। ज‍िले के स‍िव‍िल लाइन थाना क्षेत्र स्थित हरिद्वार हाईवे के किनारे करंट लगने से चार बगुलों की मौत हो गई। बगुलों की अचानक मौत से वन विभाग में अफरातफरी मच गई। वन कर्मियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। घटना स्थल व बगुलों का शव देखने पर पता चला कि करंट की चपेट में आने से उनकी मौत हुई है। मृत बगुलों के शरीर पर करंट लगने के निशान भी मिले।

हरिद्वार हाईवे स्थित सेरुवा चौराहे पर सड़क किनारे रोडवेज बस अड्डे पर पीलखन का पेड़ है।  अचानक आधा दर्जन बगुले पेड़ से नीचे गिरे। मौके पर ही उनकी मौत हो चुकी थी। बगुलों के अचानक मरने की खबर अगवानपुर में जंगल में आग की तरह फैल गई। मौके पर भीड़ जमा हो गई। संजय विश्नोई ने घटना की जानकारी चौकी प्रभारी राजेंद्र कुमार को दी। चार बगुले मृत मिले। चौकी प्रभारी ने वाकये से वन विभाग को अवगत कराया। वन दारोगा मनोज कुमार वर्मा दलबल के साथ पहुंचे। घटना स्थल का निरीक्षण किया। वन अधिकारी ने बताया कि बगुलों की मौत करंट लगने से हुई है। बगुले जिस पेड़ पर बैठे थे, उससे होकर बिजली का तार गुजरा है। बिजली तार की चपेट में आने से बगुलों की मौत हुई है। बगुलों के शरीर पर जले के निशान मिले हैं। वन विभाग ने मृत पक्षियों को कब्जे में ले लिया। पक्षियों की मौत को लेकर कयासों का बाजार गर्म है। 

chat bot
आपका साथी