मुरादाबाद में बोले सपा के पूर्व ज‍िलाध्‍यक्ष, युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही सरकार

समाजवादी पार्टी के मुहल्ला चक्कर की मिलक स्थित जिला कार्यालय पर युवजन सभा के महानगर अध्यक्ष अक्षय भटनागर का स्वागत किया है। निवर्तमान जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी हमेशा युवाओं के साथ खड़ी है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 04:22 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 04:22 PM (IST)
मुरादाबाद में बोले सपा के पूर्व ज‍िलाध्‍यक्ष, युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही सरकार
कहा क‍ि समाजवादी पार्टी हमेशा युवाओं के साथ खड़ी है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। समाजवादी पार्टी के मुहल्ला चक्कर की मिलक स्थित जिला कार्यालय पर युवजन सभा के महानगर अध्यक्ष अक्षय भटनागर का स्वागत किया गया। निवर्तमान जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी हमेशा युवाओं के साथ खड़ी है।

कहा क‍ि सपा सरकार में युवाओं को रोजगार के अनेक अवसर पैदा किए गए। शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए बच्चों को लैपटाप वितरित किए। मौजूदा सरकार युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है और युवाओं के साथ धोखा हो रहा है। रोजगार के नाम पर सिर्फ बयानबाजी होती है और यह सरकार युवाओं को बेरोजगार रखना चाहती है। इसी उपरांत महानगर अध्यक्ष ने भी अपने विचार रखे और युवाओं से आह्वान किया। पूर्व विधायक हाजी यूसुफ अंसारी, पूर्व जिलाध्यक्ष अथहर हुसैन अंसारी, गजेंद्र सिंह यादव, मुहम्मद जावेद, नरेश शर्मा, सुरेंद्र शर्मा, तल्हा खां, लुकमान खां, अमित प्रजापति, लालू परवेज, नजिर खान, इफ्तेखार आली, संजय लाल, वीरसिंह यादव, विनय महेंद्र सिंह और सैकड़ों की तादात में युवा भी मौजूद रहे।

व‍िह‍िप ने क‍िया संगठन व‍िस्‍तार : सम्भल में विश्व हिंदू परिषद के तत्वावधान में बैठक का आयोजन किया गया। जहां संगठन विस्तार पर चर्चा के साथ ही नीलांशु वार्ष्णेय को नगर अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी गई।  संगठन कार्य विस्तार को लेकर चर्चा की गई। बैठक के दौरान क्षेत्रीय संगठन मंत्री मनोज वर्मा व प्रांतीय सह मंत्री यशपाल के निर्देशन में जिला अध्यक्ष अमित वार्ष्णेय ने नए पदाधिकारियों को दायित्व सौंपते हुए नए पदाधिकारियों की घोषणा करते हुए संगठन का विस्तार किया, जिसमें नीलांशु वार्ष्णेय को नगर अध्यक्ष के पद की जिम्मेदारी दी गई। इसके साथ ही बजरंग दल में अभिषेक सैनी को नगर सह संयोजक, अरविंद कुमार को गौ रक्षा प्रमुख, आयुष पूठिया को सह गौरक्षा प्रमुख, विशाल कुमार को विद्यार्थी प्रमुख, तरंग अग्रवाल को बालोपासना प्रमुख, निहाल सिंह वाल्मीकि को नगर सुरक्षा प्रमुख, आकाश शर्मा को नगर सह सुरक्षा प्रमुख, मनोज सैनी को नगर सत्संग प्रमुख व विनीत सैनी को नगर सह सत्संग प्रमुख का दायित्व सौंपा गया। इस दौरान बैठक का संचालन वैभव गुप्ता ने किया।

chat bot
आपका साथी