उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर कह दी बड़ी बात Rampur News

रामपुर, जेएनएन। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने उत्तर प्रदेश में जंगल राज है, यह टिप्पणी किसी विपक्षी पार्टी ने नहीं, बल्कि सुप्रीम कोर्ट ने की है। मोदी जी को अब नैतिकता के आधार पर मुख्यमंत्री बदल देना चाहिए। योगी जी को हटा देना चाहिए। कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था का बुरा हाल है। चारों तरफ लूटपाट मची है। भ्रष्टाचार का बोलबाला है। केंद्र और प्रदेश की सरकारें सिर्फ युवाओं को बेरोजगार करने का काम कर रही हैं। रोजगारों को पूरी तरह से समाप्त किया जा रहा है। 

हरीश रावत नूरमहल पहुंचे और पूर्व सांसद बेगम नूरबानो से मुलाकात की। देश के सियासी हालात पर चर्चा की। इस दौरान मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि अपराध में यूपी देश का पहला राज्य बन चुका है। बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाले ही देश की बेटियों की इज्जत को तार-तार होने से नहीं बचा पा रहे हैं। इन खोखले वादों के लिए भारतीय जनता पार्टी को सबक सिखाने का मन जनता ने बना लिया है। इस मौके पर बेगम नूरबानो की बहू शाहबानो और पोते हमजा मियां भी मौजूद रहे। इससे पहले वह जिला अस्पताल भी गए। यहां उन्होंने पार्टी के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष मुतीउर्रहमान खां बबलू का हालचाल मालूम किया और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की। कहा कि वह पार्टी के मजबूत सिपाही और उनकी टीम के जनरल हैं। संगठन और हमें ऐसे सिपाही की बहुत आवश्यकता है। इस अवसर पर नगर अध्यक्ष मामून शाह खां, युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष नोमान खां, फैसल हसन, हाजी ना•िाश, एजाज खां, मेहरबान अली, आमिर मियां, शेजी व राहुल आदि उपस्थित रहे।

1952 से 2019 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.