बहुजन समाज पार्टी की बूथ सम‍ित‍ियों का गठन, ज‍िलाध्‍यक्ष ने कहा-भाजपा सरकार से जनता परेशान

रामपुर में बहुजन समाज पार्टी की बूथ समितियों का गठन किया गया और काफी संख्या में लोगों को बसपा की सदस्यता ग्रहण कराई गई। इस दौरान जिलाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह सागर ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय की नीति पर चलती है।

Narendra KumarMon, 19 Jul 2021 08:14 AM (IST)
कहा क‍ि सरकार में आने पर बसपा द्वारा सबका सम्मान किया जाता है।

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। रामपुर में बहुजन समाज पार्टी की रविवार को गाम घोसीपुरा में बैठक हुई। इसमें बूथ समितियों का गठन किया गया और काफी संख्या में लोगों को बसपा की सदस्यता ग्रहण कराई गई। इस दौरान जिलाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह सागर ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय की नीति पर चलती है।

कहा क‍ि सरकार में आने पर बसपा द्वारा सबका सम्मान किया जाता है। बहुजन समाज पार्टी ने समाज में भाईचारे का संदेश दिया। वर्तमान सरकार से जनता परेशान है। इस दौरान ग्राम प्रधान मुराद अली ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ बसपा की सदस्यता ग्रहण की। ग्राम गौसमपुर के क्षेत्र पंचायत सदस्य विजयपाल सैनी ने भी सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर जिला पंचायत के पूर्व प्रत्याशी इकरार अली घोसी, हसीन घोसी, नदीम अंसारी, आलम घोसी, राजेश कुमार सैनी आदि मौजूद रहे।

बूथ कमेटियों की समीक्षा : बहुजन समाज पार्टी की ग्राम कोयली में बैठक हुई। इसमें मंडल सेक्टर प्रभारी प्रमोद निरंकारी ने बूथ कमेटियों की समीक्षा की। उन्होंने बताया कि प्रत्येक बसपा कार्यकर्ता बहन जी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाएं। कहा कि भाजपा की सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है। आज कोई भी अपनी बात किसी भी अधिकारी के पास रखने जाता है तो और उल्टा अधिकारी उसको धमकाते हैं और प्रताड़ित करते हैं। उन्होंने सरकार से मांग करते हुए कहा कि किसानों को फ्री बिजली उपलब्ध कराई जाए, घरेलू उपभोक्ताओं को बिजली का 50 प्रतिशत रेट कम किया जाए। देश के गरीब किसानों को डीजल आधे रेट पर उपलब्ध कराया जाए और युवाओं को सरकारी नौकरियों दी जाएं। कहा आज उत्तर प्रदेश की जनता बहुजन समाज पार्टी की सरकार को याद कर रही है। इस मौके पर धर्मपाल सागर, अनिल सागर, इसरार अली, गुड्डू, अयूब, मेवाती, अनिल, राम सिंह, विक्की, महेंद्र सिंह, अमृत सिंह, छत्रपाल, भूपेंद्र, अरविंद, सोनू सागर, नरेश चंद्र, मोदी, जय वीर, दिवाकर आदि मौजूद रहे।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

UP accident : सम्‍भल में आगरा-मुरादाबाद हाईवे पर बरात‍ियों से भरी बस में डग्‍गामार बस ने मारी टक्‍कर, सात की मौत, 10 घायल

Murder : सवा करोड़ की संपत्ति के ल‍िए जीजा ने साले को मार डाला, पुलिस के श‍िकंजे में आरोप‍ित, जांच जारी

मोबाइल पानी में ग‍िरने पर ऐसा गुस्‍सा, नाराज मह‍िला ने चाकू से हमला कर पड़ोसन को मार डाला, गिरफ्तार

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.