पश्चिम बंगाल से लौट रही फोर्स को मुरादाबाद रेलवे स्‍टेशन पर उपलब्‍ध कराया जा रहा भोजन

पश्चिम बंगाल में विधानसभा का चुनाव खत्म होने के बाद फोर्स ने लौटना शुरू कर दिया है। लौटने वाले फोर्स को मुरादाबाद स्टेशन पर भोजन कराने की व्यवस्था की गई है। खाना उपलब्ध कराने का काम का आइआरसीटीसी को सौंपा गया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 03:32 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 03:32 PM (IST)
पश्चिम बंगाल से लौट रही फोर्स को मुरादाबाद रेलवे स्‍टेशन पर उपलब्‍ध कराया जा रहा भोजन
आइआरसीटीसी को भोजन कराने का काम सौंपा।

मुरादाबाद। पश्चिम बंगाल में विधानसभा का चुनाव खत्म होने के बाद फोर्स ने लौटना शुरू कर दिया है। लौटने वाले फोर्स को मुरादाबाद स्टेशन पर भोजन कराने की व्यवस्था की गई है।

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव कराने के लिए देश के विभिन्न कोने से अर्द्ध सैनिक बलों को भेजा गया था। दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, जम्मू कश्मीर, राजस्थान आदि स्थानों तैनात फोर्स को पश्चिम बंगाल भेजा गया था। चुनाव खत्म होने के बाद सरकार ने रेल मार्ग से फोर्स को वापस तैनाती स्थल पर भेजना शुरू कर दिया है।  फोर्स को बीच रास्ते में खाना उपलब्ध कराने का काम का आइआरसीटीसी को सौंपा गया है। आइआरसीटीसी ने भोजन उपलब्ध कराने के लिए कई प्रमुख स्टेशनों पर व्यवस्था की है। मुरादाबाद रेल मंडल में मुरादाबाद स्टेशन पर फोर्स को खाना उपलब्ध कराने की व्यवस्था की गई है। अभी तक पांच चुनाव स्पेशल ट्रेनों में मौजूद फोर्स को भोजन उपलब्ध कराया जा चुका है। 

chat bot
आपका साथी