मुरादाबाद के नागफनी में जानलेवा हमले में पांच पर मुकदमा, जांच में जुटी पुलिस

नागफनी थानाक्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति की तहरीर पर सिविल लाइन पुलिस ने साले व साढ़ू समेत पांच लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपितों के खिलाफ मुकदमे की कार्रवाई एस एसपी के आदेश पर की गई है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 10:47 AM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 10:47 AM (IST)
मुरादाबाद के नागफनी में जानलेवा हमले में पांच पर मुकदमा, जांच में जुटी पुलिस
पीड़ित ने सिविल लाइंस पुलिस से न्याय की गुहार लगाई।

मुरादाबाद, जेएनएन। नागफनी थानाक्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति की तहरीर पर सिविल लाइन पुलिस ने साले व साढ़ू समेत पांच लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपितों के खिलाफ मुकदमे की कार्रवाई एसएसपी के आदेश पर की गई है।

सिविल लाइंस पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है। नागफनी थानाक्षेत्र के डिप्टीगंज में गली नंबर दो के रहने वाले मुहम्मद परवेज की ससुराल कटघर कोतवाली क्षेत्र के लाजपतनगर में है। मुहम्मद परवेज के मुताबिक ससुरालियों का जीवन उठापटक का शिकार है। साला मुहम्मद रुबैद, सलहज समीना व ससुर साबिर हुसैन आपस में मारपीट करते हैं। परवेज ने उन्हें समझाने की कोशिश की। रुबैद और समीना को बहनोई का यह प्रयास नागवार गुजरा। दंपती गाली गलौज करने लगे। दो अप्रैल की रात सवा दस बजे परवेज सिविल लाइंस थानाक्षेत्र में चक्कर की मिलक के रहने वाले दोस्त रूपकिशोर के दरवाजे पर खड़ा था। दोनों आपस में बातें कर रहे थे। तभी साला रुबैद, सलहज समीना, ससुर असरार हुसैन, साढ़ू तौसीफ तथा एक अन्य रिश्तेदार सोनू उर्फ जमाल वहां पहुंचे। आरोपित गालियां देने लगे। विरोध पर वह परवेज पर हमलावर हो गये। चाकू से हमला कर दिया गया। पीड़ित ने सिविल लाइंस पुलिस से न्याय की गुहार लगाई। उसकी आवाज अनसुनी कर दी गई। तब वह एसएसपी कार्यालय पहुंचा।

यह भी पढ़ें :-

मेरठ के पुलिस कर्मी की शर्मनाक हरकत, दुष्‍कर्म के बाद छात्रा से बोला-मुंह खोला तो अश्लील फोटो वायरल कर दूंगा

Panchayat Election 2021 : मुरादाबाद में सपा ने घोषित क‍िए 31 प्रत्‍याशी, व‍िधायकों की जंग में वार्ड 23 फ्रीज, यहां देखें पूरी सूची

Moradabad Coronavirus News : ज‍िले में टूटा संक्रम‍ितों का र‍िकॉर्ड, 147 लोग पाए गए कोरोना पॉज‍िट‍िव

Moradabad Today Horoscope : तनाव और थकानग्रस्त रह सकते हैं इन राश‍ियों के लोग, जान‍िए क्‍या कहते हैं आपके स‍ितारे

मुरादाबाद में आज और कल नहीं म‍िलेगी सीएनजी, पाइप लाइन की होगी मरम्‍मत, केवल इन जगहों पर रहेगी उपलब्‍ध

chat bot
आपका साथी