बैलगाड़ी को बचाने के चक्कर में कार - बाइक में भिडंत, पांच घायल

क्षेत्र के गांव बिजारखाता निवासी मुहम्मद अय्यूब मुल्ला गुरुवार की सुबह स्वीफ्ट कार से कोतवाली के गांव मीरापुर मीरगंज से अपनी बहन फात्मा बहनोई नजाकत अली व शिवनगर असालतपुर निवासी बहन शौकीन को अपने साथ लेकर वापस घर आ रहा था।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 07:56 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 07:56 PM (IST)
बैलगाड़ी को बचाने के चक्कर में कार - बाइक में भिडंत, पांच घायल
स्वार में बैलगाड़ी को बचाने के चक्कर में कार व बाइक की भिंडत हो गई।

मुरादाबाद, जेएनएन। स्वार में बैलगाड़ी को बचाने के चक्कर में कार व बाइक की भिंडत हो गई। हादसे में दो महिला समेत पांच लोग घायल हो गए। घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

क्षेत्र के गांव बिजारखाता निवासी मुहम्मद अय्यूब मुल्ला गुरुवार की सुबह स्वीफ्ट कार से कोतवाली के गांव मीरापुर मीरगंज से अपनी बहन फात्मा, बहनोई नजाकत अली व शिवनगर असालतपुर निवासी बहन शौकीन को अपने साथ लेकर वापस घर आ रहा था। इस दौरान कार जैसे ही नरपतनगर स्थित गौसिया नर्सरी के निकट पहुंची, अचानक रेत से भरी बैलगाड़ी सामने आ गई। बैलगाडी़ को बचाने के चक्कर में सामने से आ रही बाइक और कार की जोरदार भिंडत हो गई। कार खाई में पेड़ से जा टकराई। भिंडत में बाइक व कार के परखच्चे उड़ गए जिसमें उत्तराखंड के बाजपुर के गांव कनौरा निवासी पवन कुमार व कार में सवार चारों लोग घायल हो गए। घायलों की चीख पुकार सुनकर राहगीरों व ग्रामीणों की भीड़ लग गई। एंबुलेंस से सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सक ने घायलों की हालत गंभीर देख जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी