UP Assembly Election 2022 : मुरादाबाद में बसपा के टिकट के लिए पांच ने किया आवेदन, दूसरे दलों के नेता भी बढ़ा रहे संपर्क

UP Assembly Election 2022 विधानसभा 2022 के चुनाव को लेकर सभी पार्टियों में उठापठक शुरू हो गई है। अपनी पार्टियों में दावेदारी करने के साथ ही दूसरे संगठनों में भी माननीय अपनी पैठ बना रहे हैं। जिससे उनका टिकट कटे तो वह बसपा से टिकट ले सकें।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 12:35 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 12:35 PM (IST)
UP Assembly Election 2022 : मुरादाबाद में बसपा के टिकट के लिए पांच ने किया आवेदन, दूसरे दलों के नेता भी बढ़ा रहे संपर्क
सभी छह विधानसभा क्षेत्रों से आवेदन पूरे होने के बाद मुख्यालय भेजेंगे फाइल

मुरादाबाद, जेएनएन। UP Assembly Election 2022 : विधानसभा 2022 के चुनाव को लेकर सभी पार्टियों में उठापठक शुरू हो गई है। अपनी पार्टियों में दावेदारी करने के साथ ही दूसरे संगठनों में भी माननीय अपनी पैठ बना रहे हैं। जिससे उनका टिकट कटे तो वह बसपा से टिकट ले सकें। वहीं, बसपा में पांच कार्यकर्ताओं ने टिकट की दावेदारी की है। मुरादाबाद की सभी छह विधानसभा सीटों से आवेदकों की संख्या बढ़ने पर फाइल लखनऊ भेजी जाएगी। इसके बाद ही टिकट फाइनल होंंगे।

बहुजन समाज पार्टी ने विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश भरना शुरू कर दिया है। ब्लाक स्तर पर कार्यकर्ताओं की सूची बनाने के साथ ही जनसमर्थन जुटाया जा रहा है। इसके साथ ही टिकट के लिए सभी अपनी-अपनी जुगत लगा रहे हैं। 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों में टिकट को लेकर प्रत्याशियों ने दावेदारी शुरू हो चुकी है। बहुजन समाज पार्टी के टिकट के लिए भी नेताओं ने भी अपने-अपने आवेदन भेजने शुरू कर दिए हैं। कुंदरकी विधानसभा से हाजी चांद बाबू, हाफिज वारिस, ठाकुरद्वारा विधानसभा से मुजाहिद और उत्तम सिंह चौहान, कांठ विधानसभा से आफाक ने बसपा के टिकट के लिए आवेदन किया है।

बिलारी, मुरादाबाद शहर, देहात से अभी कोई आवेदन नहीं किया गया है। हालांकि, पार्टी नेताओं का दावा है कि देहात, शहर से दूसरी पार्टी के नेता संपर्क बनाए हुए हैं। उनका प्रयास है कि अगर हमें अपनी पार्टी से टिकट नहीं मिलता है तो बसपा से तकदीर आजमाएंगे। जिलाध्यक्ष वेदप्रकाश सिंह ने बताया कि तीन विधानसभाओं से पांच लोगों ने आवेदन किया है। सभी के आवेदन पूरे होने के बाद पार्टी हाईकमान द्वारा लिस्ट फाइनल की जाएगी।

chat bot
आपका साथी