मुरादाबाद में घर में घुसकर की फायरिंग, आरोप‍ितों पर दर्ज होगा मुकदमा

रंजिश में घर में घुसकर फायरिंग करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित की गुहार पर एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 06 Mar 2021 07:05 AM (IST) Updated:Sat, 06 Mar 2021 07:05 AM (IST)
मुरादाबाद में घर में घुसकर की फायरिंग, आरोप‍ितों पर दर्ज होगा मुकदमा
आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है।

मुरादाबाद। रंजिश में घर में घुसकर फायरिंग करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित की गुहार पर एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है।

कटघर थाना क्षेत्र में गोविंदनगर के रहने वलो हितेश कुमार के मुताबिक मूंढापांडे थाना क्षेत्र के पैदुरिया भायपुर गांव के रहने वाले राजकुमार से विवाद चल रहा है। राजकुमार उसकी पत्नी राधा यादव, सास गजाला देवी और ससुर शत्रुघन सिंह के खिलाफ उन्होंने मुकदमा दर्ज कराया है। मुकदमा कोर्ट में लंबित है। मुकदमे की लगातार पैरवी से खार खाए आरोपित चार मार्च को राजकुमार अपने पुत्र रजत, ऋषभ व विजेंद्र के साथ घर में आ घुसा। आरोपितों ने घर में घुसते ही फायर झोंक दिया। हमले में हितेश बाल-बाल बचा। गोली की आवाज सुनकर पत्नी व पड़ोसी मौके पर आ गए। तब आरोपित तमंचा लहराते फरार हो गए। शुक्रवार को पीड़ित एसएसपी कार्यालय पहुंचा। तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई। एसएसपी ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपों की जांच करने का आदेश दिया है।

chat bot
आपका साथी