मुरादाबाद में पुलिस चौकी के पास छात्रों के दो गुटों में मारपीट-फायरिंग, बीच सड़क पर 25 म‍िनट तक चला हंगामा

Firing between two groups of students मारपीट की घटना के चलते सड़क पर करीब 25 मिनट तक हंगामा हुआ। इस दौरान सड़क पर वाहनों की कतार लग गई। मौके पर मौजूद क्षेत्रीय लोग छात्रों को बचाने के लिए सामने आए। इसके बाद उपद्रवी मौके से भाग गए।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 06:50 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 06:50 AM (IST)
मुरादाबाद में पुलिस चौकी के पास छात्रों के दो गुटों में मारपीट-फायरिंग, बीच सड़क पर 25 म‍िनट तक चला हंगामा
छात्रों के एक गुट ने जबरन बस को रुकवा लिया।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Firing between two groups of students : कांठ रोड पर पुलिस की से चंद कदमों की दूरी पर सामने छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए। दोनों तरफ से जमकर मारपीट की गई। दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग की गई। मारपीट की घटना के चलते सड़क पर करीब 25 मिनट तक हंगामा हुआ। इस दौरान सड़क पर वाहनों की कतार लग गई। मौके पर मौजूद क्षेत्रीय लोग छात्रों को बचाने के लिए सामने आए। इसके बाद उपद्रवी मौके से भाग गए।

दिल्ली रोड स्थित निजी शिक्षण संस्थान की बस छात्र और छात्राओं को लेकर डिलारी थाना क्षेत्र में जा रही थी। गुरुवार को करीब साढ़े पांच बजे बस कांठ रोड किला तिराहे को पार करते हुए जा रही थी। तभी एसबीआइ की शाखा के सामने छात्रों के एक गुट ने जबरन बस को रुकवा लिया। इसके बाद वह बस में चढ़कर तीन छात्रों को घसीटकर नीचे लेकर आए, इसके बाद बेल्ट से पीटना शुरू कर दिया। साथी को पिटता हुआ देखकर दूसरे छात्र भी बस से उतरकर नीचे आ गए। इसके बाद दोनों तरफ से मारपीट शुरू हो गई। करीब 25 मिनट तक छात्रों के दोनों गुट के बीच भिडंत हुई। इसके बाद क्षेत्रीय लोग बचाने के लिए दौड़ पड़े। जिसके बाद पीटने आए छात्र मौके से हवाई फायरिंग करके भाग निकले। बाद में छात्र बस में बैठकर गंतव्य के लिए रवाना हो गए। इस मामले में शिक्षण संस्थान के पदाधिकारियों ने घटना को स्वीकार करते हुए बताया कि कुछ छात्रों के बीच विवाद की जानकारी हुई है। वह स्वयं इस मामले की जांच कर रहे हैं। वहीं सिविल लाइंस थाना प्रभारी रवींद्र प्रताप सिंह ने बताया कि उन्हें घटना की जानकारी नहीं है। इस मामले में थाने में कोई शिकायत भी नहीं की गई। तहरीर मिलने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी