Fire in Moving Car : अमरोहा में आग का गोला बन गई चलती कार, चिकित्सक ने कूदकर बचाई जान

Fire in Moving Car मुरादाबाद मंडल के अमरोहा ज‍िले के जोया में चलते-चलते एक कार आग का गोला बन गई। कार चला रहे डॉक्‍टर ने क‍िसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई। घटना के बाद सड़क के दोनों ओर जाम लग गया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 09 Nov 2021 12:20 PM (IST) Updated:Tue, 09 Nov 2021 12:20 PM (IST)
Fire in Moving Car : अमरोहा में आग का गोला बन गई चलती कार, चिकित्सक ने कूदकर बचाई जान
आधा घंटा बाद पहुंची दमकल टीम ने आग पर काबू पाया।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Fire in Moving Car। अमरोहा में जोया रोड पर चलते-चलते एक कार आग का गोला बन गई। कार चला रहे चिकित्सक ने कूदकर अपनी जान बचाई। कार में आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। घटना के दौरान जोया-अमरोहा रोड पर लगभग आधा घंटे तक वाहनों का संचालन बंद रहा। सूचना के आधा घंटा बाद पहुंची दमकल टीम ने आग पर काबू पाया।

यह घटना डिडौली कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार सुबह लगभग 10:30 बजे जोया-अमरोहा रोड पर गांव जोई के पास हुई। सैदनगली निवासी डाॅ. आसिफ अली यहां स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात हैं। मंगलवार की सुबह वह किसी काम से जिला अस्पताल आए थे। लौटते समय कार में सवार होकर जिला अस्पताल से निकले तो जोई गांव के पास सीएनजी से चलने वाली उनकी कार के इंजन में शार्ट सर्किट से आग लग गई। वाहन में आग लगती देख उन्होंने फौरन कार को सड़क किनारे खड़ा कर दिया, इसके बाद तुरंत कार से क‍िसी तरह बाहर न‍िकल आए। आग तेजी पकड़ने लगी तो उन्होंने दमकल को सूचना दे दी। कुछ ही पल में कार आग का गोला बन गई। सूचना पर डायल-112 की टीम भी आ गई। हालांक‍ि तब तक दमकल कर्मी नहीं पहुंचे थे। चूंकि कार में सीएनजी के सिलिंडर थे, लिहाजा किसी की हिम्मत कार के पास जाकर आग पर काबू पाने की नहीं हुई। इस दौरान जोया-अमरोहा रोड पर दोनों तरफ वाहनों का संचालन भी बंद हो गया। लगभग 11:15 बजे आधा घंटा बाद दमकल की टीम मौक पर पहुंची तथा आग पर काबू पाया। इस समय तक कार जलकर राख हो चुकी थी। डाॅ आसिफ ने बताया कि आग लगने का कारण शार्ट सर्किट रहा है। 

यह भी पढ़ें :-

शर्मनाक, छठ पूजा स्‍पेशल ट्रेन में दो टीटीई ने डीयू की छात्रा से की छेड़खानी, मोबाइल नंबर ल‍िख फेंकी पर्ची

Indian Railways : रेलवे कर्मचारियों का होगा पेपरलेस इलाज, अस्‍पताल में नहीं लगानी होगी लाइन

Aaj ka Rashifal 09 November 2021 : इन राश‍ियों के लोग आज न उठाएं कोई जोख‍िम, हो सकता है नुकसान

Moradabad Weather Forecast : हल्‍के कोहरे के साथ बढ़ती जाएगी ठंड, तापमान में आएगी ग‍िरावट

chat bot
आपका साथी