ठेकेदार को बंधक बनाकर पीटने पर भाजपा नेता समेत 10 पर एफआइआर, जांच में जुटी पुलिस

अमरोहा के गजरौला में ठेका दिलवाने के नाम पर हड़पी गई दस लाख रुपये की रकम न देने पर ठेकेदार काे बंधक बनाकर मारपीट करने के मामले में भाजपा नेता समेत दस लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हो गई है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 04:30 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 04:39 PM (IST)
ठेकेदार को बंधक बनाकर पीटने पर भाजपा नेता समेत 10 पर एफआइआर, जांच में जुटी पुलिस
भाजपा नेता की तरफ से भी दर्ज कराई गई दस लाख रुपये हड़पने की रिपोर्ट।

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। अमरोहा के गजरौला में ठेका दिलवाने के नाम पर हड़पी गई दस लाख रुपये की रकम न देने पर ठेकेदार काे बंधक बनाकर मारपीट करने के मामले में भाजपा नेता समेत दस लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हो गई है। उधर, भाजपा नेता की तरफ से भी पैसे हड़पने पर ठेकेदार, उसकी पत्नी समेत तीन लोगों पर रिपोर्ट कराई है।

एमडीए कालोनी के पास में रहने वाले भाजपा नेता हरेंद्र उर्फ हरवीर सिंह सिद्धू ठेकेदारी करते हैं। उनका आरोप है कि सम्भल के गवां गांव निवासी सौरभ शर्मा, उनकी पत्नी दिव्या समेत तीन लोगों ने ठेका दिलवाने के नाम पर दस लाख रुपये लिए थे। लेकिन, उन्होंने न तो ठेका दिलवाया और न ही पैसे वापस दिए हैं। इस पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। उधर, आरोपित ठेकेदार सौरभ शर्मा ने आरोप लगाया है कि भाजपा नेता हरवीर सिद्धू ने अपने साथी गोलू, योगेश, प्रदीप, रोहित, देवदत्त समेत दस लोगों ने उसे बंधक बनाकर पीटा है। पुलिस ने उसकी तरफ से भी रिपोर्ट दर्ज कर ली है। प्रभारी निरीक्षक एसके वर्मा ने बताया कि दोनों पक्षों की तरफ से मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी