आचार संहिता के मुकदमे में सुनवाई की तारीख पर नहीं पहुंच रहीं फ‍िल्‍म अभिनेत्री जयाप्रदा

चुनाव प्रचार के दौरान स्वार थाना क्षेत्र में सड़क के उद्घाटन का वीडियो वायरल होने के बाद उनके खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन के आरोप में रिपोर्ट दर्ज हुई थी। इस मामले में पुलिस ने विवेचना के बाद कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी थी।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 03:36 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 03:36 PM (IST)
आचार संहिता के मुकदमे में सुनवाई की तारीख पर नहीं पहुंच रहीं फ‍िल्‍म अभिनेत्री जयाप्रदा
मामले में पुलिस ने विवेचना के बाद कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी थी।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। रामपुर की पूर्व सांसद और फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा के खिलाफ आचार संहिता के मुकदमे में सुनवाई नहीं हो पाई। जयाप्रदा ने वर्ष 2019 में भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ा था। वह चुनाव हार गई थीं। चुनाव प्रचार के दौरान स्वार थाना क्षेत्र में सड़क के उद्घाटन का वीडियो वायरल होने के बाद उनके खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन के आरोप में रिपोर्ट दर्ज हुई थी। इस मामले में पुलिस ने विवेचना के बाद कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी थी।

मुकदमे की सुनवाई एमपी-एमएलए कोर्ट में चल रही है। अभी तक पूर्व सांसद ने मुकदमे में जमानत भी नहीं कराई है और न ही किसी तारीख पर कोर्ट आई हैं। उन्हें कोर्ट में उपस्थित होने को लेकर कई बार समन भेजे जा चुके हैं। शनिवार को भी तारीख थी, लेकिन न तो पूर्व सांसद आईं और न ही उनकी ओर से कोई अधिवक्ता कोर्ट में पेश हुए। सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता प्रताप मौर्य ने बताया कि इस मामले में सुनवाई नहीं हुई। अभी कोर्ट से अगली तारीख नहीं मिली है। उधर, जयाप्रदा के प्रतिनिधि एवं अधिवक्ता मुस्तफा हुसैन ने बताया कि अगली तारीख मिलने पर वह कोर्ट में पूर्व सांसद का पक्ष रखेंगे।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

न‍िर्यात इंडस्ट्री पर कोरोना के ओम‍िक्रोन वेरिएंट का बड़ा प्रभाव, जर्मनी में होने वाला फ्रैंकफर्ट फेयर रद

वाहन माल‍िकों को म‍िलने जा रही है बड़ी राहत, आठ द‍िसंबर से बदल जाएंगे ये न‍ियम, यहां पढ़ें पूरी ड‍िटेल

आज शहर में भारी वाहनों का प्रवेश रहेगा प्रतिबंधित, शाम तक इन रूटों से गुजर सकेंगे वाहन, ये है प्‍लान

नौकरी देने के बदले रखी घ‍िनौनी शर्त, क‍िशोरी से कहा-महीने के 20 हजार दूंगा, बस मुझे खुश रखना

chat bot
आपका साथी