फिल्म अभिनेता रजा मुराद बोले- कद्दावर नेता है आजम खां, चुनाव तक जेल से निकल पाएंगे या नहीं, यह कहना मुश्किल

Film Actor Raja Murad Comments on MP Azam Khan रामपुर में फिल्म अभिनेता रजा मुराद ने कहा कि सांसद आजम खां कद्दावर नेता हैं। उनका भाषण लोगों पर असर डालता है लेकिन चुनाव तक वह जेल से निकल पाएंगे या नहीं यह कह पाना मुश्किल है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 09:57 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 09:57 PM (IST)
फिल्म अभिनेता रजा मुराद बोले- कद्दावर नेता है आजम खां, चुनाव तक जेल से निकल पाएंगे या नहीं, यह कहना मुश्किल
रामपुर में फिल्म अभिनेता रजा मुराद बोले कद्दावर नेता है पूर्व सांसद आजम खां

मुरादाबाद जेएनएन। Film Actor Raja Murad Comments on MP Azam Khan: शुक्रवार शाम अपने शहर रामपुर आए फिल्म अभिनेता रजा मुराद जहां राजनीति को लेकर मीडिया से रू ब रू हुए। वहीं उन्होंने सांसद आजम खां को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। फिल्म अभिनेता रजा मुराद ने कहा कि सांसद आजम खां कद्दावर नेता हैं। उनका भाषण लोगों पर असर डालता है, लेकिन चुनाव तक वह जेल से निकल पाएंगे या नहीं, यह कह पाना मुश्किल है।

रजा मुराद अपने शहर रामपुर आए। यहां सबसे पहले वह शाहबाद गेट पर पहुंचे। यहां पर उन्होंने चाय के होटल के सामने खड़े होकर चाय की चुस्कियां लीं। अपने चहेते फिल्म स्टार को सामने देख लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। तमाम लोग सेल्फी लेने लगे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात की। राजनीति पर चर्चा की। कहा राजनीति में कोई भी आ सकता है, लेकिन नेताओं को जनता और देश के हित में काम करना चाहिए।

सांसद आजम खां को लेकर बोले, वह कद्दावर नेता हैं। जब भाषण देते हैं तो जनता उनकी बात को ध्यान से सुनती है और उसका असर भी होता है। वह कई मामलों में जेल में बंद हैं और चुनाव करीब आ गया है। ऐसे में यह नहीं कहा जा सकता कि चुनाव तक वह जेल से आ पाएंगे या नहीं। चुनाव को लेकर पहले से कयास लगाना भी ठीक नहीं है। उत्तर प्रदेश में कौन सी पार्टी मजबूत रहेगी या कमजोर, अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। लोगों को अच्छे नेताओं को चुनना चाहिए, जिससे उनके इलाकों की तरक्की भी हो सके। 

chat bot
आपका साथी