मुरादाबाद में अधिवक्‍ता के साथ मारपीट, वीडियो वायरल, एसएसपी कार्यालय पर हंगामा

एकजुट होकर अधिवक्ता एसएसपी दफ्तर पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। हालांकि उस वक्त एसएससी प्रभाकर चौधरी अपने दफ्तर में मौजूद नहीं थे। अधिवक्ताओं ने अधिकारियों को मौका बुलाने की मांग की। कुछ देर बाद अधिकारी मौके पर पहुंचे।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 04:40 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 04:40 PM (IST)
मुरादाबाद में अधिवक्‍ता के साथ मारपीट, वीडियो वायरल, एसएसपी कार्यालय पर हंगामा
अधिवक्‍ता से मारपीट मामले में कार्रवाई न होने पर एसएसपी कार्यालय में हंगामा करते अधिवक्‍ता।

मुरादाबाद। एसएसपी दफ्तर पर शुक्रवार की दोपहर अधिवक्ताओं ने जमकर हंगामा किया और सिविल लाइन थाना प्रभारी व चौकी इंचार्ज राम गंगा विहार को तत्काल सस्पेंड कराने की मांग की। हंगामे की सूचना मिलने पर एसपी सिटी अमित आनंद मौके पर पहुंच गए और उन्होंने जांच कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के नवीन नगर निवासी अधिवक्ता भुवनेश्वर कुमार गुप्ता के साथ तीन दिन पहले मकान के विवाद को लेकर मारपीट की गई थी। आरोप है कि दूसरे पक्ष के लोगों ने उनका सामान भी घर से निकाल कर सड़क पर फेंक दिया था। इस दौरान किसी व्यक्ति ने मोबाइल से वीडियो बना लिया फिर उसे वायरल कर दिया गया। साथी अधिवक्ताओं ने वीडियो को देखा तो गुस्सा फूट पड़ा और पहले जनरल हाउस की मीटिंग। जिसमें आरोपितोंं के खिलाफ कार्रवाई की गई । सभी अधिवक्ता एसएसपी दफ्तर पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। हालांकि उस वक्त एसएससी प्रभाकर चौधरी अपने दफ्तर में मौजूद नहीं थे। अधिवक्ताओं ने अधिकारियों को मौका बुलाने की मांग की। सूचना मिलने पर एसपी सिटी अमित आनंद, एसपी कुलदीप कुमार गुनावत अन्य अधिकारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। गुस्साए अभिवक्ताओं को आश्वासन दिया गया कि पूरे मामले की जांच की जाएगी। जांच में जो भी पुलिसकर्मी दोषी पाए जाते हैं उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई करेंगे। आश्वासन के बाद सभी अधिवक्ता लौट बार एसोसिएशन के महासचिव अभिषेक भटनागर ने बताया कि अधिकारियों को हमने 2 दिन का वक्त दिया है यदि 2 दिन के अंतराल में दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो आंदोलन किया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी