मुरादाबाद के मूंढापांडे में चुनावी रंज‍िश में मारपीट, छह आरोप‍ितों को पुलिस ने क‍िया गिरफ्तार

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव संपन्न होने के बाद भी ग्रामीण क्षेत्रों में तनातनी के हालात हैं। चुनाव में हार-जीत व ध्रुवीकरण के मुद्दे पर मारपीट शुरू हो गई है। मूंढापांडे थाना क्षेत्र के नरखेडा गांव में चुनावी रार में दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 11:18 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 11:18 AM (IST)
मुरादाबाद के मूंढापांडे में चुनावी रंज‍िश में मारपीट, छह आरोप‍ितों को पुलिस ने क‍िया गिरफ्तार
हार जीत को लेकर देर रात दो पक्षों में शुरू हुई तकरार।

मुरादाबाद, जेएनएन। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव संपन्न होने के बाद भी ग्रामीण क्षेत्रों में तनातनी के हालात हैं। चुनाव में हार-जीत व ध्रुवीकरण के मुद्दे पर मारपीट शुरू हो गई है। मूंढापांडे थाना क्षेत्र के नरखेडा गांव में चुनावी रार में दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई। पथराव व धारदार हथियार से हमले में आधा दर्जन ग्रामीण घायल हो गए। पुलिस ने दोनों पक्षों से छह आरोपितों को पकड़ा हैैै।

मूंढापांडे थाना प्रभारी नवाब सिंह के मुताबिक फुरकान निवासी ग्राम गोविन्दपुर खुर्द ने तहरीर दी। बताया कि प्रधान पद पर वोटिंग की बात को लेकर कुछ लोगों ने उसे और उसके भाई पर हमला कर दिया। आरोपितों ने गाली-गलौज करते हुए ईंट-पत्थर व लाठी-डंडे से हमला किया। हमले में दोनों भाइयों को चोटें आईं। तहरीर के आधार पर मुजफ्फर अली व मोहब्बत अली के अलावा अख्तर अली और मुकर्रम अली निवासीगण ग्राम मिलक नरखेड़ा के खिलाफ घर में घुसकर हमला करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया। उधर, मुकर्रम निवासी ग्राम मिलक नरखेड़ा ने भी तहरीर दी। चुनावी रंजिश में फुरकान व गुफरान निवासीगण ग्राम गोविंदपुर खुर्द पर एक राय होकर हमला करने का आरोप लगाया। आरोपों के आधार पर पुलिस ने सगे भाइयों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर लिया। सभी छह आरोपित गिरफ्तार कर लिए गए।

chat bot
आपका साथी