मुरादाबाद में कचहरी में आई महिला के साथ मारपीट, व‍िरोध पर तीन तलाक, एसएसपी से श‍िकायत

Female Oppression पीड़िता ने इस मामले में एसएसपी कार्यालय में पेश होकर शिकायत पत्र दिया। शिकायत का संज्ञान लेकर एसएसपी ने पाकबड़ा थाना पुलिस को जांच कर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। पुलिस ने मामले में छानबीन शुरू कर दी है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 06:50 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 06:50 AM (IST)
मुरादाबाद में कचहरी में आई महिला के साथ मारपीट, व‍िरोध पर तीन तलाक, एसएसपी से श‍िकायत
एसएसपी ने पाकबड़ा थाना पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Female Oppression : कचहरी में तारीख पर आई एक महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति और ससुर ने मारपीट कर तीन तलाक दे दिया। महिला ने आरोप लगाया कि पति मुकदमा वापस लेने के लिए दबाव बना रहा है। इस मामले में पीड़िता ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर शिकायत की। पीड़िता की शिकायत सुनने के बाद एसएसपी ने पाकबड़ा थाना पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए।

पाकबड़ा थानाक्षेत्र के महलकपुर गांव निवासी सरावा ने बताया कि घरेलू हिंसा के मामले में उसका मुकदमे की सुनवाई कोर्ट में चल रही है। पीड़िता ने बताया कि बीते मंगलवार को वह कचहरी में गई थी। इस दौरान उसके साथ महलकपुर गांव निवासी रिश्तेदार नूर हसन व संभल जनपद के असमोली थानाक्षेत्र के कमालपुर गांव निवासी हाजी आशिक अली साथ में थे। कोर्ट की कार्रवाई पूरी होने के बाद वह बाहर आ रही थी। तभी कचहरी के गेट पर पति व ससुर मिल गए। दोनों ने देखते ही गालियां देना शुरू कर दिया। विरोध करने पर दोनों ने मारपीट की। मौके पर मौजूद लोगों ने बीचबचाव किया। इस दौरान पति मुकदमा वापस न लेने की धमकी देते हुए चला गया। पीड़िता ने इस मामले में एसएसपी कार्यालय में पेश होकर शिकायत पत्र दिया। शिकायत का संज्ञान लेकर एसएसपी ने पाकबड़ा थाना पुलिस को जांच कर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए।

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ खिलाकर ई-रिक्शा लूटा : अगवानपुर में ई-रिक्शा चालक को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाने के बाद बदमाश ई-रिक्शा सहित नकदी लूट ले गए। पीड़ित ने अगवानपुर चौकी पहुंचकर मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी है। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के अगवानपुर हड्डी मिल निवासी प्रहलाद कुमार ई-रिक्शा चलाते हैं। उन्होंने बताया कि वह हरथला सब्जी मंडी से दो लोग सेरुवा धर्मपुर जाने के लिए बैठे थे। इसी दौरान उन्होंने बातचीत करने के बाद कुछ दूरी पर जाकर नाश्ता करने के बहाने से उसे कोल्ड ड्रिंक पिला दी। कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद वह बेहोश हो गया। होश आने पर उसने खुद को जिला अस्पताल में पाया। चौकी में दी गई तहरीर में उसने बताया कि बदमाश उसका ई-रिक्शा व एक हजार रुपये लूट ले गए हैं। चौकी प्रभारी राजेंद्र कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी