पेंशन निकालने गई बुजुर्ग महिला से पिता-पुत्र ने छीने 50 हजार रुपये, पुलिस ने शिकायत नहीं सुनी तो जानें महिला ने क्या किया

Moradabad Crime News पेंशन निकालने गई वृद्ध महिला से पिता-पुत्र ने बैंक के बाहर मारपीट कर 50 हजार रुपये छीन लिए। बुजुर्ग महिला ने तत्काल पुलिस थाने में शिकायत की लेकिन पुलिस ने उनकी शिकायत पर गौर नहीं किया। न मुकदमा दर्ज किया न ही कोई अन्य कार्रवाई की।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 11:22 AM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 11:22 AM (IST)
पेंशन निकालने गई बुजुर्ग महिला से पिता-पुत्र ने छीने 50 हजार रुपये, पुलिस ने शिकायत नहीं सुनी तो जानें महिला ने क्या किया
एसीजेएम कोर्ट ने सिविल लाइंस पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के दिए आदेश

मुरादाबाद, जेएनएन। Moradabad Crime News : पेंशन निकालने गई वृद्ध महिला से पिता-पुत्र ने बैंक के बाहर मारपीट कर 50 हजार रुपये छीन लिए। बुजुर्ग महिला ने तत्काल पुलिस थाने में शिकायत की लेकिन पुलिस ने उनकी शिकायत पर गौर नहीं किया। न मुकदमा दर्ज किया और न ही कोई अन्य कार्रवाई की। इस पर बुजुर्ग महिला ने कोर्ट में अर्जी दाखिल की। पीड़िता की ओर से दिए गए प्रार्थना पत्र पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने पांच को नामजद करते हुए 15 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश सिविल लाइंस पुलिस थाने को दिए हैं।

मझोला थाना क्षेत्र के लाइनपार विकास नगर निवासी कलावती अपने परिवार के साथ रहती हैं। वृद्धा के पति की मौत हो चुकी है। उन्होंने बताया कि पेंशन का खाता आवास विकास स्थित बैंक शाखा में है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीते 22 सितंबर को सिविल लाइंस थाना क्षेत्र स्थित बैंक शाखा में बेटे विनेश कुमार के साथ पैसे निकालने गई थी। उन्होंने खाते से लगभग 50 हजार रुपए निकाले थे। इसके बाद वह रुपए थैले में रुपए रखकर जैसे ही बैंक से बाहर निकली,उसी समय गेट पर ही कंजरी सराय निवासी इंद्रेश अपने बेटे के साथ आ गया।

दोनों ने मिलकर पहले मारपीट की,इसके बाद पैसे छीनकर भाग गए। पीड़ित कलावती के अनुसार उसने पुलिस को भी सूचना दी लेकिन मौके पर कोई नहीं आया। इसके बाद सिविल लाइंस थाने में तहरीर दी,लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। जिसके बाद पीड़ित वृद्धा ने अधिवक्ता के माध्यम से अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के यहां पर प्रार्थना पत्र दिया। सोमवार को सुनवाई करते हुए कोर्ट ने सिविल लाइंस थाना पुलिस को आरोपित इंद्रेश, उसके बेटे मयंक, गौरव व प्रदीप और संजू के साथ 10 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए।

chat bot
आपका साथी