गन्ना सट्टे की वेबसाइट बंद होने से किसान परेशान

मुरादाबाद जेएनएन कांठ क्षेत्र में गन्ने की ऑनलाइन सट्टे के घोषणा पत्र की वेबसाइट बंद होने से किसान परेशान हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 07:33 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 07:33 PM (IST)
गन्ना सट्टे की वेबसाइट बंद होने से किसान परेशान
गन्ना सट्टे की वेबसाइट बंद होने से किसान परेशान

मुरादाबाद, जेएनएन : कांठ क्षेत्र में गन्ने की ऑनलाइन सट्टे के घोषणा पत्र की वेबसाइट बंद होने से किसान परेशान हैं और वह अपने घोषणा पत्र वेबसाइट बंद होने के कारण नहीं भर पा रहे हैं। क्षेत्रीय किसानों ने गन्ना विभाग के अधिकारियों को प्रार्थना पत्र देकर बंद पड़ी वेबसाइट को खुलवाने की माग की है जिससे किसानों के सट्टे के ऑनलाइन घोषणा पत्र भरे जा सकें।

इस संबंध में क्षेत्रीय किसान वीर सिंह यादव, शेर सिंह यादव, राम सिंह, हरपाल सिंह, रतन सिंह, सतवीर सिंह आदि किसानों ने गन्ना उपायुक्त, जिला गन्ना अधिकारी को प्रार्थना पत्र प्रेषित कर अवगत कराया है कि गन्ने के सट्टे की ऑनलाइन वेबसाइट बंद पड़ी होने के कारण घोषणा पत्र नहीं भरे जा रहे हैं। किसान जन सेवा केंद्रों तथा गन्ना समिति के चक्कर काटकर अपने घरों को तीन दिन से वापस लौट रहे हैं । इस संबंध में गन्ना विभाग के अधिकारियों को किसान लगातार अवगत करा रहे हैं परंतु तीन दिन से समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है। इसको लेकर क्षेत्रीय किसानों में गन्ना विभाग के अधिकारियों के प्रति रोष व्याप्त है। उन्होंने शीघ्र ही बंद पड़ी वेबसाइट को खुलवाने की माग की है।

जिला गन्ना अधिकारी डा. अजय सिंह ने बताया कि तकनीकी कारणों से ऑनलाइन वेबसाइट गन्ना सट्टा के घोषणा पत्र भरने की बंद है। वेबसाइट को खुलवाने के लिए विभागीय अधिकारियों को लिखा की गया है। शीघ्र ही वेबसाइट चालू कराई जाएगी।

chat bot
आपका साथी